हिंदूनेता

हिंदूनेता सुधीर सूरी की ह’त्या के बाद लगातार ऐसे बयान आ रहे हैं जिसमें उन्हें गाली देते हुए हत्यारों की तारीफ हो रही है। एक वीडियो भी सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हिंदू की हत्या करके कट्टरपंथी विचारधारा रखने वाले लोगों को हमेशा खुश देखा जाता है। इसी क्रम में हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या कर दी गई है जिसे मरने के बाद उन्हें गली दी गई है और उनकी मौत पर ऐसे लोगों को खुश भी देखा जा सकता है। 2022 के चुनावों में शिरोमणि अकाली दल से चुनाव लड़ने वाले अमृत सिंह मेहरोन ने भी सुधीर सूरी को लेकर विवादित बयान दिए है। देखें वीडियो:-

उसके लिए जयकारा जिसने सूरी को मारा

टीएफ (TF) न्यूज़ द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई वीडियो में अमृतपाल सिंह मेहरोन को बोलते हुए देखा जा सकता है, “गुरुदास किसी का घर उजड़ता देख खुश तो नहीं होते, चाहे वो दुश्मन का ही क्यों न हो। लेकिन फिर भी कहना चाहूँगा कि उनका जयकार हो जिन्होंने पापी को सजा दी। मुझे नहीं पता वो सिंह कौन है, कहाँ से आया। लेकिन उसके लिए जयकारा जिसने सूरी को मारा। जो बोले सो निहाल सत श्री अकाल।”

खालिस्तानी लखबीर सिंह ने ली हत्या की जिम्मेदारी

गौरतलब है कि हिंदूवादी नेता सुधीर सूरी को 4 अक्टूबर 2022 को पंजाब के अमृतसर में गोपाल मंदिर के पास धरना देते वक्त गोली मार दी गई थी। उनकी हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे खालिस्तानी लखबीर सिंह ने ली थी। वहीं दूसरी तरफ़ पाकिस्तान में बैठा गोपाल चावला
ने सूरी को सूअर बोला।

“मैं उसे सूरी नहीं सूअर कहूंगा” पाकिस्तानी गोपाल चावला

सोशल मीडिया पर गोपाल चावला वीडियो साझा करता है जिसमें वह बोलता है, “पूरी सिख कौम को, पूरी मुसलमान कौम, हर कौम को, जो आजादी चाहता है, सुकून चाहता है उन सबको बहुत बहुत बधाई। मैं उसे सूरी नहीं कहूँगा, सूअर कहूँगा। जिन नौजवानों ने उसे गोली मारी है, मैं सद के जाऊँ अपने उस भाई पर। मैं सबको मुबारकबाद दूँगा। एक सूअर चला गया अब अगले सूअर को देखो। इन सुअरों को जाना ही जाना है। निशांत शर्मा को भी जाना है। अमित अरोड़ा को भी जाना है। बाकी लोगों को भी इस तरह कुत्ते की मौत मरना है जैसे सूरी मरा। जिन शेरों ने उसे मारा मेरी जान उनके लिए हाजिर है।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

‘खालिस्तान-पाकिस्तान जिंदाबाद, हिंदुस्तान मुर्दाबाद’ पंजाब के सरकारी

विभाग के कार्यालय से वीडियो वायरल

%d bloggers like this: