चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स आइपीएल में अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखने के लिए 19 अप्रेल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ़ आईपीएल 2021 के 12 वें मैच में मैदान पर उतरेगी.

चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2021 का 12 वां मैच सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाला हैं. इस मैच से पहले आपको बता दें की दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच जीत कर आई हैं. तो ऐसे में इस मैच में प्रसंशकों की निगाहें इस बात पर भी टिकी होंगी की अपनी जीत का सिलसिला कौनसी टीम बरकरार रख पाती हैं.

दोनों टीमों के पिछले मैच के रिकार्ड्स

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के पिछले मैच के प्रदर्शन की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछला मैच पंजाब किंग्स की टीम को हराया था. वहीँ राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो राजस्थान की टीम ने अपना पिछला मैच दिल्ली कैपिटल्स को हराया था. जहां चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब की टीम पर बहुत ही आसान जीत दर्ज की जिसमें दीपक चाहर ने बहुत ही खतरनाक गेंदबाजी करते हुए पंजाब की टीम के 4 बल्लेबाजों को प्वेलियम का रास्ता दिखाया. वहीं राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को बहुत ही रोमांचक मैच में मात दी. इस मैच में मैच के हीरो रहे जयदेव उनादकट ने बहुत की केफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 3 विकेट लेकर सिर्फ 15 रन दिए.

क्या फिर लगेगा लॉकडाउन? गृहमंत्री अमित शाह ने दिया ये जवाब

आपको बता दें की जहां राजस्थान रॉयल्स ने अपने पिछले मैच में 3 विकेट से जीत हासिल की वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पिछले मैच में पंजाब को लगभग 5 ओवर बाकि रहते हुए 6 विकेट से करारी मात दी. इन रिकॉर्ड के हिसाब से चेन्नई का पलड़ा राजस्थान के खिलाफ़ होने वाले मैच में भारी लग रहा हैं. अब बात करते है सुपर किंग्स टीम की राजस्थान के खिलाफ़ होने वाले मैच में स्म्भाविक प्लेयिंग 11 के बारे में.

ये हो सकती है चेन्नई की राजस्थान के खिलाफ़ मैच में स्म्भाविक प्लेयिंग 11

एक रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम में इस मैच के लिए कोई बदलाव नहीं करने वाले हैं. धोनी की टीम में रुतुराज गायकवाड़, फाफ डू प्लेसी, सुरेश रैना, मोइन अली, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रविन्द्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर स्म्भाविक प्लेयिंग 11 में शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें:-

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया अपना वर्कआउट वीडियो,आपके भी छूट जायेगे पसीने

Leave a Reply

%d bloggers like this: