CM

भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गम्भीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री (CM) अरविंद केजरीवाल पर एक ओर आरोप लगाते हुए एक ट्विट किया है.

कोरोना वायरस (Corona Virus) के केहर से दिल्ली अभी तक पूरी तरह से उबर नहीं पाया है, लेकिन राजनीती भी कोरोना के साथ साथ चरम सीमा पर पहुंची हुई है. देश की राजधानी दिल्ली में अब तक 14 लाख 28 हजार 449 कोविड 19 (Covid 19) के मामले दर्ज किए गए हैं, इनमें से 24 हजार 497 संक्रमितों की मौत हो गई हैं. बता दें की पिछले 14 दिनों में दिल्ली में 15 हजार 490 नय मामले सामने आए हैं.

कोरोना की त्रासदी के बिच दिल्ली की सियासत भी गरमाई हुई हैं, इसी कर्म में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और इस्ट दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद (MP) गौतम गम्भीर (Goutam Gambhir) ने दिल्ली के वर्तमान मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister of Delhi Arvind Kejriwal) पर कटाक्ष तंग किया है, गौतम गम्भीर ने आरोप लगाया की दिल्ली के मुख्य मंत्री जी भारत सरकार से वैक्सीन लेकर खुद को दिल्ली का मसीहा बनाना चाहते हैं.

भाजपा सांसद गौतम गम्भीर ने CM अरविंद केजरीवाल पर कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर आरोप लगाते हुए कहा की “दिल्ली के बेटे, दिल्ली के मसीहा बनना चाहते हैं, मोदी जी वैक्सीन खरीद कर दें और वो (अरविंद केजरीवाल) मुफ़्त में लगाकर अपना ढिंढोरा पीटें! खुद वैक्सीन निजी अस्पतालों को बेच दी और वही पैसा घर घर शराब में लगा दिया”.

बता दें की जी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार गौतम गम्भीर ने अपने ट्विट में #PunjabModelInDelhi का भी उपयोग किया है, क्योंकि हाल ही में शिरोमणि अकाली दल (SAD) प्रमुख ने पंजाब सरकार पर आरोप लगाया कि उसने 400 रुपये प्रति डोज के हिसाब से खरीदी गई वैक्सीन को 1060 रुपये प्रति खुराक के हिसाब से निजी अस्पतालों को बेच दिया है.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

BJP सांसद ‘गौतम’ केजरीवाल पर दागे 5 ‘गम्भीर’ सवाल

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *