ठरकी केजरीवाल

सोशल मीडिया पर कथित रूप से एक महिला के अकाउंट को दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने फॉलो किया। जिसके बाद ‘ठरकी केजरीवाल’ ट्रेंड शुरू हो गया।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का विवादों से पुराना नाता है वह हमेशा विवादों में घिरे रहते है। वह जब से आए है उन्होंने राजनीति के तहलका तो मचाया है परंतु उस से ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बने रहते है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि दिल्ली के सीएम ने कथित रूप से एक महिला को ट्विटर पर फॉलो किया है:-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजनीति में बदलाव लाने की बात करते हुए राजनीति में एंट्री लेने वाले सीएम अरविंद केजरीवाल अक्सर अपने बयानों को लेकर लोगो के निशाने पर रहते है। परंतु इस बार बात अलग है। इस बार सीएम अरविंद केजरीवाल राजनीति में नहीं अपितु अन्य विवाद में घिर गैर है आज ट्विटर पर एक हैशटैग (Hashtag) #TharkiKejriwal जमकर ट्रेंड हो रहा था । लोगो ने आज सीएम अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया और उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया।

क्या है मामला?

#TharkiKejriwal इस हैशटैग को चलाने की एक वजह थी जोकि बहुत अजीब है।ट्विटर पर @Esmee4Keeps नामक एक अकाउंट है उसकी प्रोफाइल फोटो किसी महिला की है वह भारतीय मूल की नहीं लगती परंतु वह महिला दिखने में बहुत सुंदर और उसने छोटे कपड़े पहने हुए है। अरविंद केजरीवाल ने इस महिला को फॉलो किया हुआ है। ऐसा ट्विटर यूजर्स ने कहा और वही लोगो ने स्क्रीनशॉट भी साझा किए हुए है। यूजर्स ने सबूत के तौर पर फोटो-वीडियो भी उपलब्ध कराए हैं।

#TharkiKejriwal ट्रेंड करके जनता ने सिखाया सबक

इसकी पुष्टि करने लिए जब हमने इस ट्विटर अकाउंट को देखा तो इसमें हैरान कर देने वाली तस्वीरे सामने आई है जिसमे यह तस्वीर बहुत अतरंगी और आपत्तिजनक थी।@Esmee4Keeps नाम के अकाउंट ने कुल चार फोटो ट्वीट किए हैं। समाज की नजर से देखा जाए तो यह चारों तस्वीरे गंदी तो है ही , कहीं वह महिला सिर्फ पैंटी दिखा रही हैं तो कहीं बिना ब्रा पहने हुए है।यही वजह है कि लोगों का कहना है कि केजरीवाल ठरकी है।

इस बात की पुष्टि कर पाना मुश्किल है कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने उस अकाउंट को फॉलो किया था या नहीं। परंतु सीएम अरविंद केजरीवाल कही मोह माया के रूप में उस स्त्री पर मोहित हो गए हो या उन्होंने उस लड़की को गलती से फॉलो कर दिया हो जनता तो सबको हो सबक सिखाती है। आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी जनता ने आड़े हाथ ले लिया।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

सीएम केजरीवाल ने श्री कृष्ण से की खुद की तुलना, कहा ‘मैं कृष्ण जन्माष्टमी के दिन जन्मा हूँ’

%d bloggers like this: