सीएम केजरीवाल

गुजरात की जनता को लुभाने के लिए राजनीतिक दलों का जमावड़ा राज्य भर में शुरू हो चुका है, इसी क्रम में AAP प्रमुख दिल्ली के सीएम केजरीवाल लगातार गुजरात के दौरे कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने गुजरात में अपनी सरकार बनने पर सबको अयोध्या राम मंदिर की फ्री यात्रा करवाने का वादा किया है। उन्होंने कहा है कि इस यात्रा के लिए सभी जरूरी सुविधाएँ उनकी सरकार मुहैया करवाएगी। खुद को कट्टर हनुमान भक्त बताते हुए अरविन्द केजरीवाल ने ‘जय श्री राम’ का नारा भी लगाया।

इसी के साथ उन्होंने गुजरात की जनता से किसी भी हाल में कॉन्ग्रेस को वोट न देने की अपील की है। ये तमाम बातें उन्होंने शनिवार (8 अक्टूबर 2022) को गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदिवासी बहुल कहे जाने वाले दाहोद में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए अरविन्द केजरीवाल ने अयोध्या के फ्री दर्शन का वादा किया।

उन्होंने कहा कि आम आदमी की सरकार बन जाने के बाद गुजरात से अयोध्या जाने वालों को ट्रेन, रहना और खाना आदि जैसी जरूरी सुविधाएँ उनकी पार्टी मुहैया करवाएगी। केजरीवाल के मुताबिक वो अभी दिल्ली की जनता को ये सुविधाएँ दे रहे हैं जिन्हे छोड़ने वो खुद स्टेशन तक जाते हैं। इसी दौरान अरविन्द केजरीवाल ने आगे कहा कि अयोध्या से लौटने वाले यात्रियों का अनुभव उनके लिए जीवन का सबसे संतोषजनक पल था।

गौरतलब है कि अपने खिलाफ लगे पोस्टरों का जिक्र करते हुए अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि उन्हें अपना अपमान मंजूर है लेकिन भगवान का अपमान वो सहन नहीं करेंगे। इसी सभा में बोलते हुए उन्होंने खुद को कट्टर हनुमान भक्त बताया और जोर से जय श्रीराम का नारा लगाया। अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि वो कृष्ण जन्माष्टमी के दिन पैदा हुए हैं और उनका मकसद विपक्ष में मौजूद कंसों का संहार करना है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

गुजरात में सीएम केजरीवाल पर सबके सामने फेंकी बोतल, वीडियो हुआ वायरल

%d bloggers like this: