सीएम नीतीश कुमार

बिहार के सीएम नीतीश कुमार सदन में तू-तड़ाक करने लगे, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। शराब से हुई मौ’त के विषय पर किए गए सवाल से सीएम अमर्यादित हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार राज्य के छपरा में ज़हरीली शराब पीने से अब तक कुल 14 लोगों की मौ’त हो चुकी है। शराबबंदी वाले स्टेट बिहार में शराब से हुई मौ’त को लेकर विधानसभा में जब मुख्य मंत्री नीतीश कुमार से सवाल हुआ तो उसके जवाब में नीतीश अपना आपा ही खो बैठे। इतना ही नहीं नीतीश सदन में ही तुम-तड़ाक पर उतर आए। उन्होंने भाजपा विधायकों को शराबी तक कह दिया और सदन छोड़कर चले गए। देखिए वीडियो:-

आपको बताते चलें कि बिहार विधानसभा में विपक्ष के एक नेता विजय कुमार सिन्हा ने छपरा में ज़हरीली शराब पीने के कारण हुई मौ’तों का मुद्दा उठाया। दरअसल उन्होंने ज़हरीली शराब से हुई मौ’तों पर सीधे ही राज्य सरकार की शराबबंदी नीति को जिम्मेदार ठहराया। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपना आपा खो बैठे और विपक्ष के नेता के साथ अजीब ही तरह से बात करने लगे। इसी दौरान वे तू-तड़ाक पर उतर आए।

गुस्से में लाल नीतीश ने कहा, “क्या हो गया, ए… चुप हो जाओ। तुम (भाजपा) लोग गंदा काम कर रहे हो। सबको भगाओ यहाँ से। अब तो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तुम लोग शराबी हो गए हो। अब टॉलरेट नहीं किया जाएगा। तुम लोग पूरे बिहार में गंदा काम कर रहे हो। पहले क्या बोलते थे, अगर नहीं संभले तो काफी बुरा हो जाएगा। तुम लोग शराब के पक्ष में हो गए।”

अपने इस बयान को जारी रखते हुए सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा, “तुम लोग (भाजपा के विधायक) गिर गए हो, कितना इज्जत दिया तुम लोगों को, लेकिन तुम क्या कर रहे हो, तुम लोग अपने आप को बर्बाद कर रहे हो। सभा में जारी शोर-शराबे के बीच सीएम नीतीश कुमार गुस्से में तमतमाए नजर आए।” वहीं भाजपा ने सीएम नीतीश के बयान को अमर्यादित करार देते हुए जमकर नारेबाजी की और नीतीश कुमार से इस्तीफा भी माँगा।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

तेलंगाना सीएम KCR और बिहार सीएम नीतीश की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर ड्रामा हुआ: देखें वीडियो

One thought on “शराब पीके बिहार में 14 लोगों की मौ’त पर किए गए सवाल से भड़के सीएम नीतीश कुमार: देखें वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: