गोरखपुर

योगी जी के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर के मंदिर पर कब्जे की सुचना सीएम को मिलते ही अधिकारीयों पर भड़क 2 घंटे में CM ने हटवाया अवैध कब्जा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोरखपुर के समैय माता मंदिर पर कुछ असामाजिक तत्वों ने कब्जा कर लिया, बता दें की उत्तर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री पूर्व में गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से 4 बार सांसद चुने जा चुके हैं. उसी क्षेत्र से ऐसी शिकायत प्राप्त होने पर योगी जी ने अफसरों को आड़े हाथ लिया. जिसके बाद अधिकारीयों ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए 2 घंटे के अंदर – अंदर वो कब्जा हटवाया. मंदिर के महंत ने बताया की वो पहले पुलिस के पास भी गए थे मगर कोई लाभ नहीं हुआ.

जानकारियों के आभार पर बताते चलें तो गोरखपुर के समैय माता मंदिर के महंत चेतन गिरी उर्फ नागा बाबा ने कहा की “उन्होंने भू-माफियाओं की शिकायत कई बार पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इसलिए उन्होंने इंसाफ के लिए सीएम योगी से गुहार लगाई. मुख्यमंत्री के आदेश के दो घंटे के अंदर ही मंदिर को कब्जा मुक्त करा दिया गया है. आरोपित रमाशंकर सोनकर दबंग और अपराधी किस्म का शख्स है. वो और उसके परिवार वाले अक्सर उन्हें जान से मारने की धमकी देते रहते हैं”.

साल 2017 से योगी आदित्यनाथ जी उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री पद पर विराजकर राज्य का नेतृत्व कर रहे हैं, लेकिन कभी भी गुंडों और माफियाओं को किसी प्रकार का कोई लाभ नहीं हुआ है. इतने सालों में बहुत बार ऐसा हुआ है की किसी धार्मिक स्थल से योगी जी ने अवैध कब्जा जल्द से जल्द हटवाया हो. आंकड़ों की बात करें तो कोरोना काल में भी योगी सरकार ने जनता का हर परिस्थिति में साथ दिया और हर संभव सहायता भी प्रदान करी.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

बकरीद पर यूपी में नहीं होगी गौहत्या, CM योगी के आदेश

One thought on “गोरखपुर के मंदिर से CM योगी ने 2 घंटे के अंदर हटवाया कब्जा”

Leave a Reply

%d bloggers like this: