सीएम योगी

माफ़ियों और गुंडों के लिए सख्त दिखने वाले सीएम योगी ने अपना प्यार वाला रूप भी जनता को दिखाया, जब वे एक नंदी से मिले तो उनसे बात करते हुए उन्हें प्यार से दुलारने लगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोरखनाथ मंदिर की गौशाला के एक नंदी को दुलारते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि CM योगी नंदी को कुछ खिला रहे हैं और साथ ही साथ उससे बात भी कर रहे हैं। आप भी देखिए सीएम योगी का अद्भुत वीडियो:-

आपको बताते चलें की योगी आदित्यनाथ इस दौरान नंदी से बोलते हैं कि “काहे नाराज है रे, अकेला है इसलिए नाराज है क्या…” जब मुख्यमंत्री योगी नंदी को खिलाते हुए उससे बात कर रहे थे। इसी दौरान नंदी भी अपनी जीभ से योगी आदित्यनाथ का हाथ चाटने लगता है। 30 सेकंड के इस वीडियो मे योगी आदित्यनाथ वहां मौजूद लोगों को कुछ निर्देश देते हुए भी सुनाई देते हैं। वो वहां मौजूद लोगों से कहते हैं कि नंदी के सींग में तेल वगैरह लगाते रहें।

वहीं सामने आए वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि सीएम योगी नंदी से कह रहे हैं कि, “काहे नाराज है रे, अकेला है इसलिए नाराज है क्या.. वहीं नंदी भी सीएम योगी की बातों को सुनकर उनके हाथ को चाट रहा है। इसके साथ ही उन्होंने गौशाला की देखभाल करने वालों से नंदी के सींगों पर तेल लगाने की भी बात कही। काफी देर तक उसे प्यार दुलार करने के बाद सीएम योगी गौशाला से आगे चले गए।

गौरतलब है की देशभर में 13 जुलाई 2022 बुधवार को गुरु पूर्मिमा का त्योहार मनाया गया। सीएम योगी भी इस मौके पर अपने गुरु के दर्शन और पूजन के लिए गोरखनाथ मंदिर पहुंचे हैं। सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में गुरु दर्शन और अपने गुरुजनों का आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने उनसे मिलने पहुंचे फरियादियों से भी मुलाकात की। इस दौरान वह गौशाला का दौरा करने पहुंच गए।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

जनसंख्या नियंत्रण को लेकर CM योगी ने कहा “एक मजहब की आबादी बढ़ी तो…”

One thought on “नाराज नंदी को प्यार से दुलारते दिखे सीएम योगी, देखिए अद्भुत वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: