मोदी

नूपुर शर्मा के बयान पर उठा बवाल शांत होने का नाम नहीं ले रहा है, इसी क्रम में यूपी के बरेली में एक रैली के दौरान पीएम मोदी को सरेआम इस्लाम अपनाने को कहा गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश स्थित बरेली के मौलाना तौकीर रज़ा खान ने एक बार फिर से ज़हर उगला है। पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणी को लेकर भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी की माँग को लेकर उन्होंने एक रैली की। इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (IMC) के अध्यक्ष ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कलमा पढ़ कर इस्लाम को समझने की सलाह दे डाली।

आपको बताते चलें की मौलाना तौकीर रज़ा खान ने इसके साथ ही उन्हें मुस्लिम बन जाने को भी कहा। ये विरोध प्रदर्शन इस्लामिया ग्राउंड में बुलाया गया है, जहाँ प्रशासन ने 1500 लोगों को ही इसमें शामिल होने की अनुमति दी थी। मौलाना ने भारत में मुस्लिमों के साथ अत्याचार की बात करते हुए धमकी दी कि वो इस बारे में पूरी दुनिया को बताएँगे।

वहीं उन्होंने ‘अग्निपथ’ योजना का विरोध करते हुए कहा कि जब योजना का नाम ही ऐसा है तो आग लगनी तय है। ‘यौमे दुरूद’ नामक विरोध प्रदर्शन में मुस्लिमों ने काली पट्टी लगा कर भी धरना दिया। मौलाना तौकीर रज़ा ने दावा किया कि इस्लाम ही पूरी दुनिया में अमन कायम कर सकता है, क्योंकि इसमें कोई छोटा-बड़ा या ऊँच-नीच नहीं होता।

मौलाना ने यह भी बताया “आओ नरेंद्र मोदी, कलमा पढ़ो। हम भी आपको सिर पर बिठा लेंगे। अल्लाह के सिवा हम किसी से नहीं डरते। हम इस हुकूमत को कोई ज्ञापन नहीं देंगे, क्योंकि इसने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। ज्ञापन संयुक्त राष्ट्र में देंगे। लोग हमें घर-वापसी कराना चाहते हैं। नरेंद्र मोदी कलमा पढ़ कर इधर आ जाएँ। ऐसा माहौल पूरे देश में बनाएँगे।” इस रैली का देखें वीडियो:-

गौरतलब है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए बरेली के मौलाना ने कहा कि उन्हें मोदी के मुकाबले योगी राज ज्यादा नापसंद है, लेकिन योगी राजधर्म का पालन कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि अयोध्या में मुस्लिमों को बदनाम करने वालों को सीएम योगी ने जेल भेजा। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के इस कदम की हम तारीफ़ करते हैं और अमन के हर काम में हम आपके साथ हैं, रहेंगे। ‘अग्निपथ’ पर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने युवाओं को बर्बाद करने का ठेका ले रखा है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

सऊदी अरब के एक मौलाना ने नूपुर शर्मा के बयान को बताया 100% सही: पढ़ें पूरी रिपोर्ट

%d bloggers like this: