राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव

भारत के सबसे मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन में से एक राजू श्रीवास्तव ने शुक्रवार यानी आज एक विडियो जारी किया है. जिसमे उन्होंने बताया कि इन दिनों उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है. उन्होंने बताया कि इन दिनों उन्हें पाकिस्तान से आ रहे फ़ोन कॉल्स पर जान से मारने कि धमकी दी जा रही है.

फ़ोन कॉल करने वाले लोग उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है. और मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे है. राजू श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हें पाकिस्तान से एक व्हाट्सएप्प कॉल जिसमे कॉलर ने उन्हें राम मंदिर और हिंदुत्व पर अपनी राय रखने के कारण जान से मारने कि धमकी दी.

राजू श्रीवास्तव के अनुसार उनके कॉल रिसीव करते ही सामने से गाली-गलौज और हिंदूत्व बढ़ाने की बात कहने के कारण जान से मारने कि धमकी दी गयी. जिसके तुरंत बात उन्होंने फ़ोन काट दिया. जिसके बाद राजू श्रीवास्तव ने इस मामले को लेकर पुलिस में केस भी दर्ज करा दिया है.

राजू श्रीवास्तव ने बताया कि ये पहली बार नहीं है जब उन्हें धमकी मिली हो. जब भी वो अपनी कॉमेडी के जरिए पकिस्तान, दाउद इब्राहिम और छोटा शकील पर व्यंग्य करते उन्हें धमकियों का सामना करना पड़ता है. राजू ने बाताया कि उन्होंने 2016 में उरी हमले बाद भारत कि तरफ से पाकिस्तान पर कि गई सर्जिकल स्ट्राइक कि वाहवाही की थी.

उसके बाद तो उनके मुंबई स्थित घर पर कुछ अज्ञात लोगो ने हमला भी कर दिया था. उस वक्त मेरे सहायक को फ़ोन कर किसी ने कहा था कि राजू श्रीवास्तव को समझा दो वरना उसकी लाश भी नहीं मिलेगी. अब एक बार फिर से ये सिलसिला शुरू हो गया है.

मैं अपनी और अपने पैवार कि सुरक्षा को लेकर चिंतित भी हूँ लेकिन मेरे लिए देश सर्वोपरि है.

ये भी पढ़े-केजरीवाल के सांसद संजय सिंह ने राम मंदिर मामले में दी बड़ी धमकी

By Sachin

One thought on “राजू श्रीवास्तव को मिली जान से मारने की धमकी, पाक से आ रहे कॉल”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *