श्री राम

राजस्थान सरकार में स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने राहुल गांधी को भगवान ‘श्री राम’ से भी बड़ा बताया है। उनके बयान का वीडियो भी सामने आया है।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक हमेशा अपने बयानों को लेकर विवाद में रहने वाले राजस्थान सरकार में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा (Parsadi Lal Meena) एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। परसादी लाल मीणा के इस बयान पर बीजेपी(BJP) ने कड़ा विरोध जताते हुए कहा कि भगवान राम से राहुल गांधी की तुलना करना बहुत गलत है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंत्री परसादी लाल मीणा ने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया हैं। परसादी लाल मीणा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना प्रभु श्री राम से की हैं। उन्होंने अपना बयान देते हुए कहा कि प्रभु श्री राम अयोध्या से लंका तक पैदल गए थे। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कर रहे राहुल गाँधी भी कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल जाएँगे। इस तरह वह प्रभु श्री राम से भी अधिक पैदल चलेंगे। देखें ये वीडियो:-

श्री राम से भी ज्यादा पैदल चलेंगे राहुल गांधी

वहीं राजस्थान की गहलोत सरकार में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा 17 अक्टूबर 2022 को दौसा जिले के लालसोट कस्बे के बगड़ी गाँव में CHC भवन समेत कई अन्य योजनाओं का शिलान्यास करने पहुँचे थे। वहीं उन्होंने बताया राहुल गांधी 3500 किलोमीटर की पैदल यात्रा करके प्रभु श्री राम से भी ज्यादा पैदल चलेंगे। उन्होंने बताया कि उसमें राहुल गाँधी का यह कार्य देश जोड़ने वाला कार्य है, साथ ही बताया कि इतनी लंबी पदयात्रा न कभी निकली थी न ही निकल पाएगी।

राहुल गांधी का यह कार्य देश जोड़ने वाला

परसादी लाल मीणा अपना बयान जारी रखते हुए आगे कहते है कि त्रेतायुग कल में वनवास के दौरान भगवान राम ने भी इतनी लंबी पैदल यात्रा नहीं की थी। जबकि राहुल गाँधी की यह ऐतिहासिक पदयात्रा जो कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक जाएगी। उन्होंने कहा कि देश में जैसा माहौल है उसके अनुसार सांप्रदायिकता का वातावरण बन गया हैं।

कांग्रेस हद से ज्यादा चापलूसी करती हैं

वहीं राजस्थान में बीजेपी(BJP) के प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने परसादी लाल मीणा के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस को चाटुकारिता एक हद तक करनी चाहिए और देखना चाहिए किसकी कितनी चाटुकारिता करनी हैं। प्रभु श्री राम की यात्रा को राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ी यात्रा’ से तुलना करना बेहद गलत हैं। यह वही कांग्रेस पार्टी है जिन्होंने भगवान राम और रामसेतु के अस्तित्व को नकारा था।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

हिंदुओं को लुभाने के लिए मुस्लिम इलाके से नहीं निकली राहुल गांधी की रैली: वीडियो

%d bloggers like this: