कांग्रेस

सोशल मीडिया पर कांग्रेस के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे फिल्म ‘पुष्पा’ का मशहूर स्टंट करते दिखाई दिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विवादित ट्वीट के मामले में असम पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद जमानत मिलने और फिर गिरफ्तार किए जाने पर कांग्रेस के विधायक जिग्नेश मेवाणी फिल्म पुष्पा का ‘झुकेगा नहीं’ वाला स्टेप कैमरे पर करके पुलिस के साथ जाते दिखे। हैरानी की बात यह है की इस वीडियो गुजरात कांग्रेस सेवादल के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। आप भी देखिए यह वीडियो:-

बताया यह भी जा रहा है की जब पुलिस की टीम जिग्नेश मेवाणी को जीप में लेकर जा रही थी तो एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल पूछने की कोशिश की। इस पर मेवाणी ने बाहर देखा और अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा स्टाइल में इशारे किए। 10 सेकंड की क्लिप में मेवाणी की ये हरकत देखी जा सकती है। आपको बताते चलें की पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई अल्लु अर्जुन की फिल्म का ये स्टाइल सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था।

अपने पिता की करतूतों का बेटे के सर चढ़ा नशा, बाप-बेटे ने किया डॉक्टरी को बदनाम

दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किए गए एक ट्वीट के मामले में जमानत मिलने के बाद मेवाणी को महिला पुलिस अधिकारी से छेड़छाड़ और अभद्र व्यवहार करने के आरोप में असम पुलिस ने दोबारा गिरफ्तार कर लिया था। इससे पहले अदालत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित ट्वीट के मामले में उनकी जमानत अर्जी पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था।

मौलाना ने हिंदू युवती का किया बलात्कार, 7 महीनों इतने हैवानों ने लड़की की इज्जत लूटी

गौरतलब है की इस मामले पर असम पुलिस की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था की गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी को बारपेटा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज एक नए मामले में केस नंबर 81/22 और आईपीसी की धारा 294, 323, 353, 354 के तहत फिर से गिरफ्तार किया गया है। वहीं आपको बताते चलें की इससे कुछ दिनों पहले जहांगीरपूरी में हुई हिंसा के मुख्य आरोपी अंसार ने भी इसी तरह का स्टंट कर कानून को ठेंगा दिखाया था।

लव जिहाद पर बनी फिल्म ‘द कन्वर्जन’ 6 मई को भारत में होगी रिलीज: देखें धांसू ट्रेलर

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

“मैं झुकेगा नहीं…” दिल्ली के दंगाई ने पुलिस के बीच किया ‘पुष्पा’ स्टंट: देखें पूरा वीडियो

%d bloggers like this: