MLA इरफान अंसारी

कोंग्रेस के MLA इरफान अंसारी ने तालिबान राज का समर्थन करते हुए उसकी जमकर तारीफ़ करी और अमरीकियों पर अफगानियों को तंग करने का आरोप लगाया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अफगानिस्तान में ओरतों और बच्चों पर जुल्म कर रहे तालिबान का जमकर समर्थन कर रहे हैं कोंग्रेस के विधायक इरफान अंसारी. उन्होंने तालिबानियों की तारीफ़ करते हुए बताया की वे वहां खुश हैं और “अमेरिकी वहाँ जाकर अफगानिस्तान और तालिबान के साथ ज्यादती कर रहे थे. माँ-बहन, बच्चों तक को तंग कर रहे थे. इसी के खिलाफ यह लड़ाई है. जो कुछ फैलाया जा रहा है, वह गलत है. अगर किसी भी जनता पर जुल्म होगा तो वो उसका समर्थन करेंगे”.

बता दें की MLA इरफान अंसारी पहले भी कई बार अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं, गौरतलब है की कोंग्रेसी विधायक झारखंड कोंग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष भी रह चुके हैं. इसके अलावा इरफान अंसारी ने यह भी कहा की “तालिबान आतंकवादी संगठन हैं लेकिन अमेरिकियों को अपने देश से खदेड़कर उन्होंने क्रांतिकारी काम किया है. अफगानिस्तान में शांति होनी चाहिए क्योंकि अमेरिकी सैनिक चले गए हैं और ब्रिटिश सेना को खदेड़ दिया गया है, अफगानिस्तान – पाकिस्तान में जो हो रहा है, उससे उन्हें कुछ लेना-देना नहीं है”.

इस बिच भारतीय जनता पार्टी के नेता और भाजपा के झारखंड विधानसभा के मुख्य सचेतक बिरंची नारायण ने भी कहा की “वह (इरफ़ान अंसारी) इस तरह की बातें इसलिए कर रहे हैं क्योंकि कॉन्ग्रेस पार्टी तालीबानी मानसिकता से ओतप्रोत है”. उन्होंने आगे बताया की “इरफान अंसारी ऐसे आतंकवादी संगठन का समर्थन कर रहे हैं, जो औरतों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ क्रूरता के लिए जाना जाता है”. बिरंची नारायण ने यह सवाल भी उठाया की “जब कई माँ और बहनें और अन्य लोग डर के कारण अफगानिस्तान से भाग रहे है… तो क्या अंसारी यहाँ भी ऐसी ही स्थिति देखना चाहते हैं?”

इसे भी जरुर ही पढिए:-

झारखंड विधानसभा में नमाज कक्ष बनने से भड़के लोग, कहा: ‘कब्रिस्तान भी बनवाओ’

One thought on “कोंग्रेसी MLA इरफान अंसारी तालिबान राज से सहमत: देखें वीडियो”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: