तिरुपति मंदिर

कॉंग्रेस नेता और अभिनेत्री अर्चना गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे तिरुपति मंदिर के स्टाफ के साथ बत्तमीजी करती दिखाई दे रही हैं।

इसे भी जरूर ही देखिए:-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कॉन्ग्रेस की बिकनी गर्ल और पार्टी नेता अर्चना गौतम एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वो आंध्र प्रदेश के तिरुमला तिरुपति मंदिर में खुद को प्रताड़ित किए जाने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। पेशे से अभिनेत्री और कॉन्ग्रेस नेत्री अर्चना गौतम ने इसका एक वीडियो भी जारी किया है। उनके इन आरोपों का खंडन करते हुए मंदिर प्रशासन ने पूरी कहानी बयाँ कर दी है। देखें एक वायरल वीडियो:-

साल 2018 में मिस बिकनी इंडिया का खिताब जीतने वाली अर्चना गौतम के दावों का खंडन करते हुए ‘तिरुमला तिरुपति देवस्थानम’ (TTD) ने खुलासा किया है कि मंगलवार को यूपी के रहने वाले शिवकांत तिवारी और अर्चना गौतम समेत 7 लोग मंदिर में दर्शन के लिए आए थे। इन सभी के पास एक केंद्रीय मंत्री का पत्र भी था। इसके बाद एडिशनल ईओ ऑफिस में रजिस्ट्रेशन के बाद इन्हें 300 रुपए का टिकट जारी किया गया।

उन्हें इसकी जानकारी भी एसएमएस के जरिए दी गई। लेकिन इन लोगों ने तय समय पर दर्शन करने की बजाय अगले दिन वहाँ पहुँचे। मंदिर पहुँचने के बाद इन्हें बताया गया कि इनके टिकट की वैधता खत्म हो गई है। फिर क्या था, इतना सुनते ही अर्चना गौतम भड़क उठीं। उन्होंने मंदिर के कर्मचारी के साथ धक्का-मुक्की की और वहाँ से पुलिस स्टेशन चलीं गई और मंदिर के कर्मचारी के खिलाफ बदसलूकी का केस कर दिया।

जिस वक्त ये सब हो रहा था, तो उस दौरान शिवकांत तिवारी भी वहीं पर चुपचाप खड़े थे। उन्होंने अर्चना गौतम को समझाया तक नहीं। इस घटना को लेकर टीटीडी ने आधिकारिक बयान में स्पष्ट किया है कि शिकायत के बाद मंदिर पहुँची पुलिस की टीम ने सीसीटीवी और वीडियो फुटेज की जाँच की तो पाया कि अर्चना गौतम ने ही मंदिर के कर्मियों को भद्दी गालियाँ दी और उनके साथ मारपीट की। अपनी पोल खुलती देख अर्चना गौतम थाने से निकल भागीं। लेकिन, बावजूद इसके दर्शन के लिए जिद करने पर मंदिर प्रशासन ने उन्हें 10500 रुपए का टिकट कटा कर वीआईपी कोटे से दर्शन करने के लिए कहा।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

तिरुपति बालाजी मंदिर: प्रतिदिन एक लाख श्रद्धालु करते हैं वेंकटेश्वर के दर्शन

%d bloggers like this: