कोंग्रेस

भावनगर में कोंग्रेस की रैली के दौरान दो महिला नेता आपस में ही भिड़ गई और इस दौरान एक महिला ने दूसरी महिला का गिरेबान तक खिंच डाला.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुजरात के भावनगर में कोंग्रेस की दो महिलाओं के बिच आपस में ही लड़ाई हो गई और इस लड़ाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. दरअसल कोंग्रेस यहां पर भाजपा के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन करने आई थीं, लेकिन हो कुछ ओर ही हो गया. इस लड़ाई में दोनों महिलाओं ने एक दुसरे से हाथापाई और मारपीट करी, लड़ाई के दौरान घटना का वीडियो बनाया गया. प्रदर्शन स्थली पर मौजूद भीड़ ने ही बीच – बचाव करके दोनों को अलग किया.

बता दें की गुजरात में राज्य सरकार द्वारा भावनगर की कंसारा नदी के किनारों पर रिवर फ्रंट बनाया जा रहा है, इसके तेहत सरकार की ओर से लगभग सात किलोमीटर तक 3000 घरों को वहां से हटाने के नोटिस जारी किए गए हैं. इसीलिए प्रदेश कोंग्रेस ने विरोध करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें सरकार के इस फैसले के खिलाफ़ प्रदर्शन किया जाना था. मगर यहां खेल कुछ ओर ही हो गया और प्रदर्शन के बजाए दो नेताओं के बिच आपस में झड़प हो गई.

गौरतलब है की गुजरात महिला कोंग्रेस प्रमुख नीताबेन राठौड़ और पूर्व मेयर पारुलबेन त्रिवेदी के बिच शुरुआत में तो बेहस हुई और फिर देखते ही देखते मामला इतना गरमा गया की दोनों में हाथापाई और मारपीट हो गई, इसी मारपीट के दौरान एक नेता ने दूसरी महिला नेता का सबके सामने गिरेबान खिंच डाला. इस लड़ाई में दोनों ने एक दुसरे पर थप्पड़ भी बरसाए और खरी – खोटी भी सुनाई. बाद में आस – पास के लोगों ने मिलकर बिच – बचाव कर मामले को शातं करवाया. इस घटना के बाद कोंग्रेस की सोशल मीडिया पर भी खूब खिल्ली उड़ाई जा रही है.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

कोंग्रेसियों के अकाउंट लॉक होने पर कहा “यह गुनाह सौ बार करेंगें” संसद में हंगामें का भी देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: