यूपी में पकड़े जा रहे धर्मांतरण रेकैत पर मुख्य मंत्री (CM) योगी आदित्यनाथ ने कहा की धर्म परिवर्तन का मुद्दा राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है.

रिपब्लिक टीवी से एक साक्षात्कार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अर्नब गोस्वामी से बातचीत के दौरान धर्मांतरण गिरोह के विषय पर सख्ती से पेश आए. अर्नब ने जब पूछा की आखिर हर चुनाव से पहले ही भाजपा धर्मांतरण का मुद्दा क्यों उठाती है? तब CM योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया की “लव जिहाद के खिलाफ कानून चुनाव से काफी पहले ही बना दिया गया था. लव जिहाद के खिलाफ बने क़ानून का अगले विधानसभा चुनाव से कोई लेनादेना नहीं है और न ही उनकी सरकार ने कभी इसका दुरुपयोग किया है”.

मुख्य मंत्री योगी जी ने आगे कहा की “कानून का उपयोग हमेशा राष्ट्र और प्रदेश हित के लिए किया गया है. धर्मांतरण गिरोह वाला मामला राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा हुआ है. उन्होंने गाजियाबाद के डासना स्थित शिव-शक्ति धाम में छद्म हिन्दू नाम के साथ अपराधियों के घुसने का मुद्दा उठाया, कैसे उनके पास से सर्जिकल ब्लेड निकले थे. मौलाना मोहम्मद उमर गौतम ने बाटला हाउस से देश भर में धर्मांतरण का नेटवर्क फैलाया. इनकी पूरी फंडिंग विदेश से होती है. ये मूक-बधिर बच्चों को इसीलिए निशाना बनाया जाता है, क्योंकि वो ‘सॉफ्ट टारगेट’ होते हैं. घर के भीतर घुसपैठ कर के परिवार को धर्मांतरण कराना इन लोगों का काम था”.

योगी आदित्यनाथ ने कहा की “बच्चों को जिहादी बनाया जाता है जिनका इस्तेमाल धार्मिक स्थानों पर, आस्था पर चोट करने और VVIP सुरक्षा की सेंध लगाने में किया जाता है. हमारे पास इसके पूरे प्रमाण हैं. यह राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ करने का पूरा काम है, सिर्फ धर्मांतरण का नहीं है. सरकार ने जबरन धर्मांतरण और इसके गिरोह का पर्दाफाश करने के लिए अपने 500 से अधिक अधिकारियों की एक टीम लगा रखी है”. इसके अलावा CM ने राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट पर आरोपों को भी झूठा बताया और उन्होंने यह भी विश्वास जताया की भाजपा 300 से अधिक सीटें 2022 के चुनावों में जीतेंगीं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

यूपी धर्मांतरण गिरोह के सदस्य इरफ़ान को महाराष्ट्र में दबोचा

One thought on “धर्मांतरण राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला, भाजपा 300 सीटें जीतेगी: CM योगी”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: