कोंग्रेस

हनुमानगढ़ जिले में पीलीबंगा के इलाके में कोंग्रेस पार्टी की एक ट्रांसजेंडर पार्षद ने दो साधुओं की पिटाई कर दी, जिसका Video सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कोंग्रेस की पार्षद ने की साधुओं की पिटाई

राजेस्थान राज्य के उत्तरी हिस्से में स्थित हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा इलाके की यह घटना बहुत ही शर्मनाक है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कोंग्रेस पार्टी की एक ट्रांसजेंडर पार्षद दो साधुओं की पिटाई कर रही है, वह उनको थप्पड़ों और डंडे से पीटकर मुंह पर मास्क लगाने का निर्देश दे रही हैं.

पिटाई के कारण के बारे में बताते चलें तो दोनों साधुओं को इंडियन नेशनल कोंग्रेस पार्टी की पार्षद ने इसलिए पिटा क्योंकि उन दोनों के मास्क नहीं पहना हुए था. वे दोनों साधू बिना मास्क लगाए बाहर घूम रहे थे इसलिए उन दोनों की ऐसे पिटाई कर दी गई. गोरतलब है की पिटाई करने वाली ट्रांसजेंडर पार्षद ने खुद मुंह और नाक पर कोई मास्क नहीं पहना हुआ है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की किस तरह से ट्रांसजेंडर कोंग्रेसी पार्षद इलाके में दो साधुओं की थप्पड़ों और डंडों से पिटाई कर रही है. Video में ट्रांसजेंडर पार्षद साधुओं की पिटाई के दौरान उनको चेहरे पर मस्त लगाने का निर्देश भी दे रही, जबकि उसने खुद के मुंह को किसी भी कपड़े अथवा मास्क से नहीं ढका हुआ है.

कोंग्रेस पार्षद ने अपना एक ओर वीडियो जारी किया

ट्रांसजेंडर कोंग्रेसी पार्षद का साधुओं की पिटाई करने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद सांत्वना के लिए उसने एक ओर वीडियो बनवाया. पहले वीडियो में साधुओं को पिटते हुए वे पूछ रही हैं की “कोरोना वायरस महामारी के समय आपके मास्क कहाँ हैं?”, लेकिन दुसरे वीडियो की कहानी कुछ ओर ही हैं.

इस वीडियो में ट्रांसजेंडर कोंग्रेसी पार्षद एक साधू को अपने घर से मास्क लाकर दे रही हैं और उसे मास्क लगाने को लेकर प्रेरित भी कर रही हैं, गोरतलब है की इस वीडियो में पार्षद ने अपने चहरे पर मास्क लगा रखा है.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

धरोहर नाथ मंदिर के दो साधुओं का काटा गला, जानिए पूरी रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: