इरफान पठान

भारतीय पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान एक बार फिर अपने एक ट्वीट के कारण सुर्खियों में आ गए हैं, उन्होंने इस बार उदयपुर की घटना पर बयान दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को सरेआम एक टेलर कन्हैयालाल की हत्या की गई, जिसके बाद से ही लोगों में गुस्सा का माहौल है। हत्या के बाद राजस्थान सरकार (Rajasthan Govt) ने सख्त एक्शन लिया और राज्य में धारा 144 लागू कर दी है। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट कर घटना की निंदा की है।

आपको बताते चलें की पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने उदयपुर में दर्जी की हत्या को लेकर ट्विटर पर लिखा “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन सा धर्म मानते हैं। किसी एक निर्दोष को नुकसान पहुंचाने का मतलब आप पूरी इंसानियत को नुकसान पहुंचा रहे हैं।” लेकिन इसके बावजूद भी लोगों ने इरफान को आड़े हाथों ले लिया है।

गौरतलब है की इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपने ट्वीट में किसी भी धर्म का नाम नहीं लिया और इसी वजह से फैंस भड़क गए। फैंस ने इरफान पठान को धर्म का नाम लेने की सलाह दे डाली। इसी क्रम में एक यूजर ने उन्हें कहा “भाई सीधे-सीधे अपनी कम्युनिटी वालों को डायरेक्ट करके बोल, यहाँ पर कोई ओर दूसरी कम्युनिटी इनवॉल्व नहीं हैं।”

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने कहा “ए भाई, यही सब चिकनी बातें करके तुम इन हैवानों को पनाह देते हो, आखिए कहां से आती हैं इनमें ये नफरत, ये सब तुम लोग ही फैलाते हो।” वहीं एक ओर यूजर ने इरफान को सलाह देते हुए कहा “बस कर रे, पक गए हैं हम हर बार तुम्हारे ये ट्विट्स देखकर, कोई रियल बात है तो बोल।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

सचिन के समय तीन रिव्यू होते तो वे 1 लाख रन बना लेते: शोएब अख्तर

%d bloggers like this: