वीडियो

विजयपुरा जिले के सलादाहल्ली में एक दलित युवक और मुस्लिम लड़की का सर फोड़कर हत्या कर दी गई, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दक्षिण भारत के कर्नाटक राज्य में विजयपुरा जिले के सलादाहल्ली क्षेत्र से एक दर्दनाक घटना का खुलासा हुआ है. दरअसल यहां 22 जून 2021 मंगलवार को संदिग्ध ऑनर किलिंग का मामला सामने आया तो क्षेत्र में नकारात्मक माहौल बना हुआ है. स्थानीय गांव वालों को यहां एक 19 वर्षीय दलित युवक और 16 वर्षीय नाबालिग मुस्लिम लड़की के शव मिले हैं, दोनों के सर पत्थर से बुरी तरह कुचले हुए हैं.

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है, वीडियो में दोनों के शवों को देखा जा सकता है. पुलिस को मिली जानकारी में स्थानीय गांव वालों ने इन्हें यह बताया की यह दोनों प्रेमी अलग अलग धर्म से सम्बन्ध रखते थे और इन दोनों के घरवालों को इनका रिश्ता भी स्वीकार नहीं था. बेरहाल अब तक यह पता नहीं चला है की इनकी हत्या किसके परिजनों ने की हैं, मगर बता दें की युवती के घर के सदस्य, उसके अब्बू, उसके भाई जान और दो रिश्तेदार फरार हैं.

गांव वालों ने पुलिस को जानकारी दी है की इन हत्याओं में दोनों परिवार में से किसी एक का हाथ हैं. बता दें की इस कैस को जिले के कालकेरी पुलिस थाने में दर्ज किया गया है. पुलिस द्वारा की गई शुरुआती तहकीकात में यह तथ्य सामने आया है की यह मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा हुआ है. दरअसल दोनों शव पुलिस को 20 जून को ही मिल गए, तब भी अब तक पुलिस अपराधी को पकड़ने में असमर्थ क्यों हैं और इसी कारण कुछ लोग प्रशासन की कार्रवाई पर भी प्रश्न खड़े कर रहे हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

बंगलादेशी घुसपैठिए कर्नाटक में पकड़े गए, गैंग रेप का हुआ था वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: