बलात्कार

लातूर में 26 साल के अकरम पठान नाम ने निलांगा तहसील के शेडोल में स्थित एक दरगाह में 7 वर्षीय बच्ची को लाकर उसका बलात्कार किया.

दरगाह में किया बच्ची का बलात्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महाराष्ट्र के लातूर में पिछले हफ्ते एक 7 साल की बच्ची का बलात्कार हुआ. पुलिस को इसकी जानकारी रविवार 11 अप्रैल 2021 को मिली. पुलिस अधिकारी ने बताया की अकरम पठान नामक शक्स को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है, जिसकी उम्र लगभग 26 साल है.

पुलिस ने कहा की उसने ये शर्मनाक काम 6 अप्रैल 2021 को निलांगा तहसील के शेडोल में स्थित एक दरगाह में किया था. शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपित अकरम पठान को 7 साल की मासूम बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में औसा के एरंडी सरोला गाँव से गिरफ्तार कर लिया गया है.

बलात्कार की यह शर्मनाक घटना पहली नहीं

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मस्जिदों में बलात्कार की यह शर्मनाक घटना पहली नहीं बल्कि पिछले एक वर्ष के भीतर ही मानवता को शर्मसार करने वाले कई मामले सामने आए हैं. पिछले साल अगस्त महीने में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी को 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

मस्जिद में महिला का जबरन धर्मपरिवर्तन करवाया, बलात्कार करके वीडियो वायरल किया

इसके बाद हाल ही में राजस्थान के अलवर में भिवाड़ी जिले से आई घटना भी इन सब से मिलती जुलती है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक मौलाना ने 14 वर्षीय नाबालिग़ युवती के साथ एक मस्जिद में बलात्कार किया और फिर उसे कुंवें में फेंकर फरार हो गया. बता दें की मौलवी पहले से 2 बच्चों का पिता भी है और मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला. पीड़िता के परिजनों ने उसके खिलाफ़ शख्त कार्यवाई की मांग करी है.

मौलवी ने मस्जिद में नाबालिग युवती से किया बलात्कार, जानिए पूरा मामला

इसे भी जरुर ही पढिए:-

मौलवी और उसके चेलों ने 16 माह तक किया महिला का बलात्कार, जानिए पूरा मामला

समुदाय विशेष के लड़के ने किया बलात्कार, लापरवाह प्रसाशन पर भड़के भाजपा नेता

By Sachin

3 thoughts on “दरगाह में लाकर 7 वर्षीय बच्ची का अकरम पठान ने किया बलात्कार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *