दिल्ली सीएम

भाजपा नेता बग्गा ने दिल्ली सीएम को लेकर कहा, “ये दूसरे ऐसे तानाशाह जिसने अपने शहर को ‘गैस चैंबर’ बना दिया।”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजधानी दिल्ली में प्रदूषण का स्तर खतरे की घंटी से ऊपर चला गया है। राजधानी दिल्ली नहि बल्कि गैस चैंबर बन चुका है। दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर बीजेपी (BJP) नेता तजिंदरपाल सिंह बग्गा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए हमला किया है। बीजेपी (BJP) नेता तजिंदरपाल सिंह बग्गा ने सीएम अरविंद केजरीवाल की तुलना जर्मनी के तानाशाह एडोल्फ हिटलर से की है।

बीजेपी (BJP) नेता तजिंदरपाल सिंह बग्गा ने दिल्ली के कई क्षेत्रों में सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ हिटलर की तस्वीर वाला पोस्टर लगाया है। जिस पोस्टर पर उन्होंने लिखा है कि ‘केजरीवाल ऐसे दूसरे शासक हैं, जिन्होंने अपने शहर को गैस चैंबर में बदल दिया। ऐसा करने वाले पहले हिटलर थे।’

पोस्टर को लेकर बीजेपी (BJP) नेता बग्गा का कहना है, “ये मेरा नहीं सुप्रीम कोर्ट का टिप्पणी है कि दिल्ली के मालिक ने दिल्ली को गैस चेंबर में तब्दील कर दिया है। मुझे लगता है कि यह दुनिया में दूसरा उदाहरण होगा कि एक शासक ने अपने राज्य में रहने वाले लोगों को गैस चैंबर में मारने का प्रयास किया है। इससे पहले हिटलर ने ऐसा किया था।”

गौरतलब है कि यह कार्य करने से पहले बीजेपी (BJP) नेता तजिंदरपाल सिंह बग्गा ने तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल दिए जा रहे, VIP सुविधाएं को लेकर ‘केजरीवाल मसाज सेंटर’ का पोस्टर लगाया था। जेल मंत्री सत्येंद्र जैन पर ईडी (ED) ने आरोप लगाया था कि सत्येंद्र जैन जेल के अंदर मसाज करवाते है। सतेंद्र जैन की पत्नी रोजाना उनसे जेल में मिलने जाती है और उन्हें घर का खाना खिलाती है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर भाजपा ने सीएम केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप: शेयर किया

One thought on “‘केजरीवाल मसाज सेंटर’ के बाद हिटलर के साथ दिल्ली सीएम की लगी फोटो: पढ़ें पूरी रिपोर्ट”

Comments are closed.

%d bloggers like this: