केजरीवाल

भाजपा दिल्ली की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें दिल्ली की कुछ महिलाएं सीएम केजरीवाल के फ्री वाले वादों का पोल खोल रही हैं।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके लिए आम आदमी पार्टी ने प्रचार तेज कर दिया है। पंजाब की ही तरह केजरीवाल गुजरात में भी मुफ्त की रेवड़ियाँ बाँट रहे हैं। उन्होंने गुजरात की जनता से वादा किया है कि अगर गुजरात में उनकी सरकार वापस सत्ता में आती है तो राज्य की प्रत्येक महिलाओं को हर महीने 1000 रुपए देंगे। भाजपा दिल्ली ने शेयर किया वीडियो:-

हालाँकि, दिल्ली जहाँ बीते 8 साल से उनकी सरकार है वहाँ उन्होंने ऐसी कोई योजना लागू ही नही की। इसी क्रम में दिल्ली बीजेपी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लोगों से बात करते हुए ये वादा करते हैं कि उनकी सरकार सत्ता में आती है तो वे 18 साल से ऊपर की हर महिला को 1000 रुपए प्रति महीना देंगे। हालाँकि, दिल्ली के लोगों ने इसे फेक करार दे दिया है।

बजाते रहो न्यूज नाम के चैनल के साथ बात करते हुए दिल्ली की महिलाओं ने केजरीवाल की बयानबाजी पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एक महिला ने कहा कि बीते 8 साल से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है, लेकिन हमारे अकाउंट में तो एक रुपए भी नहीं आए।केजरीवाल के वादों पर दिल्ली की महिलाओं का कहना है कि अरविंद केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं। वो हर झूठे वादे ही कर रहे हैं। सच तो वो बोलते ही नहीं।

गौरतलब है कि पंजाब और दिल्ली की तरह ही केजरीवाल ने गुजरात में भी मुफ्त कल्चर शुरू करके लोगों को लुभाने की कोशिशें कर रहे हैं। कुछ महीने पहले गुजरात की एक सभा के दौरान अरविंद केजरीवाल ने वहाँ के लोगों को मुफ्त में 300 यूनिट बिजली देने का वादा किया था। हालाँकि, गुजरात के लोगों ने केजरीवाल के वादों को पलीता लगा दिया था। लोगों ने एक स्वर में कहा था कि उन्हें मुफ्त का कुछ भी नहीं चाहिए। वीडियो वायरल होने के बाद केजरीवाल की काफी फजीहत भी हुई थी।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

दिल्ली के छात्रों ने किया केजरीवाल और सिसोदिया को एक्सपोज: देखें वीडियो

%d bloggers like this: