दिल्ली

दिल्ली के ऑटो-रिक्शा चालनों ने सीएम के भ्रष्टाचार की पोल खोलकर रख दी है, जिस संबंध में दिल्ली भाजपा द्वारा एक वीडियो शेयर किया है।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक Delhi में आम आदमी की बात करके दिल्ली के सीएम बनने वाले अरविंद केजरीवाल अब आम आदमी को ही भूल गए हैं। सत्ता मिलने के बाद आम आदमियों की सुध लेना तो दूर केजरीवाल उनकी तरफ देखते तक नहीं है। यह कहना है कि दिल्ली के रिक्शॉ चालकों का। इनका आरोप है कि अपने विधायकों की सैलरी तो उन्होंने बढ़वा ली, लेकिन हामारा किराया बढ़ाने के मामले को लटका रखा है। दिल्ली भाजपा ने शेयर किया वीडियो:-

दिल्ली बीजेपी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में Delhi के ऑटो चालकों को अरविंद केजरीवाल की खिंचाई करते देखा जा सकता है। इसी क्रम में एक ऑटो चालक ने कहा कि केजरीवाल अब तो दिल्ली की सत्ता में आने का सपना देखना भूल जाएँ, क्योंकि इस बार चुनाव हुआ तो केंद्र में तो मोदी सरकार आएगी, लेकिन दिल्ली में केजरीवाल नहीं आएँगे।

इसी तरह एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि केजरीवाल को अपने विधायकों की सैलरी बढ़वानी थी तो तुरंत उसे 46,000 रुपए से बढ़ाकर 95,000 रुपए करवा लिए, लेकिन जब हमारा किराया बढ़ाने की बात हुई तो 6 महीने तो एलजी ने मंजूरी ही नहीं दी। ऑटो चालक ने कहा, “केजरीवाल ढोंगी आदमी है, जिसका एक सांसद तक नहीं है, वो प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहा है। इन्होंने इतने घोटाले किए हैं कि इन्हें तो जेल जाना चाहिए।”

एक व्यक्ति ने तो केजरीवाल को झूठा और सिरफिरा करार देते हुए कहा कि उन्हें जल्द ही पागलखाने भेज दिया जाय तो अच्छा होगा। ऑटो चालकों का आरोप है कि उन्होंने अपने दम पर अरविंद केजरीवाल को जिताया, लेकिन बाद में वो हमारी मदद करने से ही पीछे हट गए। गौरतलब है कि इससे पहले Delhi के स्कूली बच्चों ने मीडिया के सामने आकर अपनी व्यथा व्यक्त की थी। स्कूली बच्चों ने अरविंद केजरीवाल के कथित एजुकेशन मॉडल की पोल खोलते हुए खुलासा किया था कि दिल्ली के स्कूलों में छात्रों के लिए पानी तक पीने के लिए नहीं उपलब्ध होता है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

दिल्ली की महिलाओं ने खोली केजरीवाल के फ़र्ज़ी वादों की पोल: भाजपा ने शेयर किया वीडियो

%d bloggers like this: