वीर सावरकर

भारतीय सिनेमा और बॉलीवुड में आपने कई बायोपिक देखि होंगी, लेकिन इस बार वीर सावरकर जी की बायोपिक रिलीज होने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की अपकमिंग फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इसमें रणदीप हुड्डा काली टोपी और सावरकर जैसा चश्मा लगाए हुए बेहतरीन लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की 139वीं जयंती के मौके पर जारी किया गया है।

आपको बताते चलें की मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। इस फिल्म की शूटिंग अगस्त 2022 से शुरू हो जाएगी। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इसके प्रोड्यूसर संदीप सिंह और आनंद पंडित हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर (Directed by Mahesh Manjrekar) कर रहे हैं।

Swatantra Veer Savarkar: फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का फर्स्ट लुक वीर सावरकर की जयंती पर आज जारी किया गया है। फिल्म निर्माता आनंद पंडित, संदीप सिंह और समखान ने रणदीप हुड्डा के फर्स्ट लुक का अनावरण किया।

वहीं हुड्डा फिल्म में वीर सावरकर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के लिए हुड्डा काफी मेहनत कर रहे हैं और उन्होंने अपना वजन भी घटाया है, ताकि वे सावरकर की भूमिका में सभी को पसंद आएं, फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। बता दें की इस फिल्म को लेकर वीर सावरकर जी के समर्थकों में बेहद उत्साह अभी से दिख रहा है।

गौरतलब है की इस फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त से शुरू हो जाएगी। इसे लंदन, महाराष्ट्र और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह की अलग-अलग लोकेशंस पर शूट किया जाएगा। फिल्म एक अलग स्पेक्ट्रम से भारत के स्वतंत्रता आंदोलन को उजागर करेगी। वीर सावरकर की इस अनकही कहानी का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता महेश वी मांजरेकर करेंगे।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर बनी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए कहानी और रिव्यू

%d bloggers like this: