वीडियो

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजस्थान के एक सरकारी स्कूल में वो हुआ जो कोई सोच भी नहीं सकता, इस घिनौने कांड का एक वीडियो सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान में आजादी के 75वें वर्षगाँठ के मौके पर भले ही ड्राई डे की गई थी, लेकिन इसके बावजूद यहाँ पर जमकर अफीम परोसी गई। हद तो तब हो गई जब राजस्थान के एक सरकारी स्कूल में नशा करने के लिए बैठे करीब एक दर्जन लोग करीब 1 से 2 घंटे तक अफीम का नशा करते दिखे। सबसे पहले इस वीडियो को देखिए:-

आपको बताते चलें कि स्कूल में बैठकर अफीम सेवन करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद स्कूल प्रशासन पर कई गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। वायरल वीडियो में स्कूल कैंपस में एक-दो छात्र भी दिखाई दे रहे हैं। जानकारी देते चलें कि पूरा घटनाक्रम बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी उपखंड स्थित रावली नाड़ी स्कूल का है।

वहीं स्कूल में सुबह स्वतंत्रता दिवस के प्रोग्राम का आयोजन हुआ। जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। करीब 12:00 बजे प्रोग्राम पूरा हो चुका था। इसके बाद करीब एक दर्जन ग्रामीण और जनप्रतिनिधि स्कूल के बरामदे में ही दरी बिछाकर बैठ गए। इसके बाद वह अफीम बाँटने लगे और स्कूल में ही नशा करने लगे। इस दौरान स्कूल में कुछ बच्चे भी नजर आए।

गौरतलब है कि वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन और शिक्षा विभाग हरकत में आ गया है।  वहीं अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है शिक्षा विभाग की माने तो मामले में बच्चों के बयान होने के बाद ही पूरे मामले का पता चल पाएगा। वहीं घटना के बाद कुछ स्थानीय ग्रामीणों ने कहा कि ग्रामीणों की ओर से स्कूल में दी जाने वाली सहयोग राशि से डोडा-पोस्त (अफीम) लाया गया था। जिसे स्कूल में ही परोसा गया। Read more…

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

अशोक गहलोत ने भाजपा-आरएसएस को दिया चेलेंज, कहा “हिंदू राष्ट्र

बनाने की बात करने वाले पहले हिंदुओं को एकजुट करें”

One thought on “घिनौना वीडियो: स्वतंत्रता दिवस पर राजस्थान के सरकारी स्कूल में परोसी गई अफ़ीम, बच्चों के सामने…”

Comments are closed.

%d bloggers like this: