डीएमके सांसद

तमिलनाडु में एक डीएमके सांसद ए राजा ने एक भाषण में जहर उगलते हुए कहा, “जब तक आप हिंदू हैं तब आप शूद्र हैं, जब हिंदू हैं तब तक आप दलित हैं।”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तमिलनाडु से डीएमके के सांसद ए राजा ने हिंदुओं की तुलना शूद्र से की है। उन्होंने हिंदू धर्म के नाम पर लोगों को भड़काते हुए नजर आए। ए राजा ने शूद्रों की तुलना वेश्याओं से की और दलितों को भी भड़काने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि जब तक तुम हिंदू हो, तुम शूद्र हो। और जब तक तुम शूद्र हो तब तक तुम वेश्या के बेटे हो। जब तक आप हिंदू हो, तब तक आप दलित हो। जब तक हिंदू बने रहोगे, तभी तक अछूत रहोगे। देखें वीडियो:-

डीएमके सांसद ए राजा तमिलनाडु के नमक्कल में एक कार्यक्रम के दौरान ये बात कही। ये घटना एक सप्ताह पहले ही हुई थी, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका ये बयान अब वायरल हो रहा है। ए राजा से जुड़े वीडियो को तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने ट्विटर पर शेयर किया था। वायरल हो रहे वीडियो में ए राजा लोगों को भड़काकर हिंदू समुदाय को आपस में लड़ाने की कोशिशें कर रहे थे।

इस वीडियो में देखा गया कि ए राजा ने अपने भाषण के दौरान न केवल हिंदू समुदाय को लेकर जहर उगला, बल्कि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की कार्यशैली पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा, “सुप्रीम कोर्ट कह रहा है कि अगर आप ईसाई, मुस्लिम या फारसी नहीं हैं तो आपको हिंदू हिंदू होना चाहिए। ऐसा अत्याचार और किसी देश में देखा है?” इसके साथ ही उन्होंने डीएमके के मुखपत्र मुरासोली और कझगम को इस मुद्दे पर मुखर होने के लिए कहा है।

कौन हैं ए राजा

तमिलनाडु में एमके स्टालिन सरकार के सीनियर लीडर और सांसद ए राजा विवादों के कारण अक्सर खबरों में छाए ही रहते हैं। उल्लेखनीय है कि ए राजा 2 जी स्कैम के मामले में आरोपित रहे हैं। इसके अलावा खास बात ये है कि तमिलनाडु में सत्तासीन डीएमके के सीएम एमके स्टालिन धर्म से ईसाई हैं और डीएमके सरकार लगातार हिंदुओं को दबाने की कोशिशें कर रही हैं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने कहा, ‘हिंदू समाज 1 नंबर का ढोंगी है’ देखें वीडियो

%d bloggers like this: