वीडियो

महंत परमहंस आचार्य ने शाहरुख खान को सीधी ललकार लगाते हुए कहा, “मिल गया तो ज़िंदा जला दूँगा” उनका ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के नामी अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के ‘बेशरम रंग’ गाने के दृश्यों और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भगवा रंग वाली बिकिनी पर विवाद जारी है। हिंदू संगठनों, उलेमा बोर्ड, राम नगरी अयोध्या के महंत राजू दास और आरटीआई एक्टिविस्ट दानिश खान के बाद अब महंत परमहंस आचार्य ने भी फिल्म के गाने पर आपत्ति जताई है। देखें वीडियो:-

महंत परमहंस आचार्य ने बुधवार (21 दिसंबर, 2022) को मीडिया कर्मियों के सामने कहा कि शाहरुख खान अपने पैगंबर मुहम्मद पर तो कोई फिल्म क्यों नहीं बनाता है। इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि अगर शाहरुख खान उन्हें कहीं मिल गया, तो वह उसे उधर ही जिंदा जला देंगे। महंत ने दर्शकों से भी यह विनती की कि वे सनातन धर्म का अपमान करने वाले अभिनेताओं की फिल्म को किसी भी थिएटर में ना रिलीज होने दें।

वायरल हो रहे वीडियो में महंत परमहंस आचार्य ने कहा, “मैं अपील करता हूँ कि इस तरह की जो भी फिल्में और वेब सीरीज बन रही हैं, उनका पूर्ण रूप से बहिष्कार होना चाहिए। मैं कहता हूँ कि शाहरुख खान तो इस्लाम से आता है, वह अपने मुहम्मद साहब पर कोई टिप्पणी करके बता दे। पैगंबर मुहम्मद पर कोई फिल्म या फिर वेब सीरीज बनाकर दिखा दे। किसी में दम नहीं है, केवल सनातन धर्म का अपमान करके ये पैसा कमाते हैं।”

इस दौरान उन्होंने कहा, “पठान फिल्म में हमारे भगवा रंग का अपमान किया गया है। इसको लेकर लगातार हमारे सनातन धर्म वाले विरोध कर रहे हैं। मैं अयोध्या में तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य, आज हमने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया है और मैं उसे खोज रहा हूँ अगर वो मुझे कहीं मिल गया फिल्म जिहादी शाहरुख खान, तो मैं उसको जिंदा जला दूँगा। अगर किसी और ने उसे जलाने का साहस किया तो मैं स्वयं उसका मुकदमा लड़ूँगा।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

झूमे जो पठान सॉन्ग रिलीज पर बरसे नेटिज़न्स, बोले ‘अश्लीलता की एक ओर गाँ#…’

One thought on “पैगंबर मुहम्मद पर फिल्म बनाने का दम नहीं, सनातन का अपमान कर कमाते हैं पैसे: देखें वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: