ब्रिटेन

ब्रिटेन से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कट्टरपंथी भीड़ पीएम मोदी और हिंदुओं को माँ-बहन की गालियां दिए जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रिटेन में इस्लामिक चरमपंथ लगातार बढ़ता जा रहा है। बीते कुछ दिनों से लगातार ऐसी कई घटनाएँ सामने आई हैं, जो ये स्पष्ट करती हैं कि सोची-समझी साजिश के  तहत हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है। ताजा मामला देश कि बर्मिंघम का है, जहाँ अल्लाह हु अकबर के नारे लगाते हुए इस्लामिक कट्टरपंथियों की भीड़ ने हिंदू मंदिर पर हमला कर दिया। देखें वायरल वीडियो:-

28 सितंबर 2022 को सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि इस्लामिक चरमपंथियों की भीड़ ने हिंदू मंदिर पर हमला कर दिया। इसके बाद मुस्लिमों ने मंदिर के अंदर मौजूद हिंदुओं को गौमूत्र पीने वाला करार देकर उन्हें पीटा भी। जब पुलिस की टीम वहाँ पहुँची तो कट्टरपंथियों ने पुलिस वालों के साथ धक्का-मुक्की की और उस पर भी बोतलें फेंकी।

इस वीडियो को ट्विटर यूजर @INSIGHT_UK ने शेयर किया है। पहला वीडियो 2:10 मिनट का है। इसमें वीडियो बना रहे व्यक्ति ने हिंदुओं को मूत्र पीने वाला और बास्टर्ड कहा। मुस्लिमों को जब पुलिसवाले वहाँ से हटा रहे थे तो इन्होंने अल्लाह हु अकबर की नारेबाजी की। हिंदुओं को माँ की गालियाँ दी गईं। 2 मिनट 20 सेकेंड के एक अन्य वीडियो में वीडियो शूट कर रहे व्यक्ति को हिंदुओं को गाली देते हुए सुना गया।

इस्लामिक भीड़ ने बीच-बचाव कर रही महिला पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी अश्लीलता भरे शब्दों का इस्तेमाल किया। इसी तरह से तीसरे वीडियो में कट्टरपंथियों क मंदिर की दीवार पर चढ़ते देखा। इसी वीडियो में पीएम मोदी को गालियाँ दी जाती हैं। सभी हमलावरों ने काले रंग के नकाब पहन रखे थे। खास बात ये है कि जिस मंदिर पर चरमपंथियों ने हमले किए हैं, उसी मंदिर के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए साध्वी ऋतंभरा को आना था।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में ब्रिटेन में लगातार हिंदुओं और हिंदू मंदिरों को निशाना बनाया जा रहा है। बावजूद इसके वहाँ की सरकार इन चरमपंथियों के खिलाफ कोई व्यापक एक्शन नहीं ले रही है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ को भी गाली दी गई।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

ब्रिटेन में कट्टरपंथीयों ने हिंदुओं को घेरा, अश्लील हरकतों के साथ मजहबी नारे: वीडियो वायरल

%d bloggers like this: