बॉयकोट

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज से पहले ही बॉयकोट ट्रेंड का असर अब फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी दिखाई दे रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉयकोट ट्रेंड के कारण बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ ढेर होती दिखाई दे रही है। लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ अपनी रिलीज से पहले से ही विरोध का सामना कर रही थी, जिसका असर साफ तौर पर नजर आ रहा है। आमिर और अक्षय दोनों की फिल्में कमाई के मामले में साउथ की छोटे बजट की फिल्मों के आगे नाकाम साबित हो रही हैं।

इसी ट्रेंड के चलते एक युवक का वीडियो भी सामने आया था, जिसने आमिर की फिल्म में पैसे बर्बाद करने के बजाए उन पैसों को एक जरूरतमंद को दे दिए। वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक ने फिल्म को बॉयकोट करने के लिए फिल्म को देने वाले अपने 300 रुपए एक गरीब बच्ची को सौंप दिए, इस युवक ने बच्ची के व्यक्तित्व का सम्मान करते हुए उसके चेहरे को बलर कर दिया।

वहीं आपको बताते चलें कि चार साल बाद बड़े पर्दे पर आमिर की वापसी का कोई असर नहीं हुआ और फिल्म का हाल बेहाल हो गया है। 180 करोड़ में बनी फिल्म का कलेक्शन दिन-ब-दिन घटता जा रहा है। सामने आए शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने मंगलवार को महज 2.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। ऐसे में छह दिन बाद भी फिल्म की कमाई 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है और 48.33 करोड़ रुपये पर सिमट गई है।

गौरतलब है कि चंदू मोंडेटी द्वारा निर्देशित ‘कार्तिकेय 2’ रिलीज के बाद से ही आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को कड़ी टक्कर दे रही है। सुपरस्टार निखिल सिद्धार्थ की फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ तेलुगू के साथ ही हिंदी भाषा में भी रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। मंगलवार को आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जो आमिर का फिल्म से ज्यादा है। 30 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म चौथे दिन 21.62 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

युवक ने आमिर की फ़िल्म के पैसे ग़रीब को दिए, वीडियो हो रहा वायरल: आप भी देखें

%d bloggers like this: