कोंग्रेस

सोमवार को जालंधर स्थित लांबड़ा के एक गौशाला के संचालक ने कोंग्रेस के MLA को कारण बताते हुए फेसबुक पर लाइव आकर आत्महत्या कर ली.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाब के जालंधर स्थित लांबड़ा के एक गौशाला के संचालक ने सोशल मीडिया प्लेटफोर्म फेसबुक पर लाइव आकर जहर पीकर आत्महत्या कर ली और अब उनका वह वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में उन्होंने अपनी मौत का मुख्य कारण कोंग्रेस के विधायक को बताया है और यह भी बताया की वे गौमाता को बेघर नहीं देख सकता. घटना 30 अगस्त 2021 सोमवार की है, गौशाला के संचालक ने बताया की उसे कोंग्रेस के MLA ने मंदिर तोड़ने की धमकी भी दी थी.

50 वर्षीय धर्मवीर बख्शी को जेहर पीने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया और मंगलवार की सुबह उन्होंने अपने प्राण त्याग दिए. बता दें की उन्होंने अपने उस लाइव में कहा था की “उन्हें गौशाला व हनुमान मंदिर तोड़ने के लिए लगातार धमकियाँ दी जा रही हैं, इन धमकियों से मैं दुःखी हूं”. धर्मवीर बख्शी ने वीडियो में यह भी कहा की “कॉन्ग्रेस सरकार उन्हें परेशान कर रही है पुष्प बाली नामक पुलिस अधिकारी एक गुंडा है और लोगों को बिना शिकायत परेशान करता रहता है”.

गौरतलब है की धर्मवीर बख्शी ने लाइव वीडियो में कहा की “मेरी मौत होती है तो इसके लिए कोंग्रेस और उसके साथी जिम्मेदार होंगे. वो गौशाला चलाते हैं, कोई अफीम नहीं बेचते, लेकिन पुष्प बाली जब भी आता है तो उन्हें दो डंडे लगा कर चला जाता है. मैं गौमाता से प्यार करता हूँ. इसीलिए अपनी आँखों से उन्हें बेघर होते नहीं देख सकता”. अंत में उन्होंने ‘जय माता दी’ और ‘आखरी सलाम’ बोलकर जहर पी लिया. बता दें की इस मामले पर धर्मवीर बख्शी के भाई व भाजपा नेता मनदीप बख्शी ने बताया कि उनके भाई पिछले 10 वर्षों से इन धमकियों से परेशान थे.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

जिसने दिया था साथ उसी पंजाब सरकार के विरुद्ध किसानों का कोरोना कुप्रबंधन

Leave a Reply

%d bloggers like this: