केरल

प्रधान नरेंद्र मोदी ने आज केरल में चुनावी रैली के दौरान विरोधियों पर जमकर बरसे, उन्होंने कहा की “UDF और LDF ने केरल में 7 घातक पाप किए हैं”.

केरल में मोदी का बड़ा बयान

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल में आज शुक्रवार को एक चुनावी रैली को संबोधित किया, बता दें की इस रैली में खूब जनसेलाब भी उमड़ा. रैली के दौरान मोदी ने विरोधियों पर प्रहार करते हुए कहा की “UDF और LDF ने राज्य में अपने 7 घातक पाप किए हैं”, PM ने ये बात उनके घोटालों को लेकर कही.

PM मोदी ने बहुत विश्वास के साथ आगे कहा की “लोग दोनों मोर्चों से तंग आ चुके हैं और भाजपा का विकास एजेंडा चाहते है”. इसी बात को पूरा करते हुए उन्होंने कहा की “लोग ‘संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा’ और ‘वाम लोकतांत्रिक मोर्चा’ से कह रहे है कि बस अब बहुत हो गया. केरल के लोग भाजपा और राजग के विकास एजेंडा को देख रहे हैं और वे हमारे कार्यक्रमों और नीतियों से जुड़ भी रहे हैं”.

केरल में दोनों गठबंधनों में वंशवाद का क्रेज है

पीएम मोदी ने पथनमथिट्टा जिले के कोनी से चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान विरोधी दलों पर वंशवाद का आरोप लगाते हुए कहा की “वे वंशवाद की राजनीति को बढ़ावा देते हैं, दोनों गठबंधनों में वंशवाद का क्रेज है, बाकी सब दरकिनार है”.

उन्होंने स्पष्ट बोलते हुए कहा की “एलडीएफ नेता के बेटे के एक शीर्ष के मामले को अच्छी तरह से जाना जाता है, मैं आगे विस्तार नहीं करना चाहता हूं और केरल को इन राजनीतिक परिदृश्यों से मुक्त करने का समय आ गया है”.

केरल

बता दें की PM मोदी की इस रैली में खूब जनसेलाब भी उमड़ा, उन्होंने इसका जिक्र करते हुए कहा की “दिल्ली में बैठकर जो पॉलिटिकल पंडित केरल के चुनाव का विश्लेषण कर रहे हैं, जब तक वो ये दृश्य (जनसभा में जमा भीड़) नहीं देखेंगे उनको समझ नहीं आएगा कि हवा कैसे बदल चुकी है”.

इसे भी पढ़ें:-

केरल में ‘लव जिहाद’ पर भड़के योगी आदित्यनाथ, हिंदुओं की भावना के साथ खेला

2 thoughts on “केरल रैली के दौरान PM मोदी विरोधियों पर जमकर बरसे, उमड़ा जनसेलाब”

Leave a Reply

%d bloggers like this: