वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर डासना शिव-शक्ति मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर अब बवाल शुरू हो चूका है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित शिव-शक्ति धाम के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते हैं की “पहले सारी र*डियां मुसलमानी हुआ करती थी”. इसके अलावा इस वीडियो में वो ये भी कहते हैं की “आज की तारीख में हिंदू ओरतों की बर्बादी के पीछे हमारी नपुंसकता और हमारी कमजोरी भी जिम्मेदार हैं हिंदुओं”. हालांकि इस वीडियो की सत्यता की न्यूज़कप पुष्टि नहीं करता है.

महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती इस वायरल वीडियो में यह भी कहते हैं की “ज्यादातर कॉलगर्ल हिंदू महिलाएँ होती हैं. ये वो महिलाएँ होती हैं, जो प्रेम के चक्कर में जेहादी मुस्लिमों के चंगुल में फँसकर अपनी फोटो खिंचवा बैठती हैं. उनके द्वारा कभी पैसे के लिए, कभी किसी अधिकारी को खुश करने के लिए तो कभी नेताओं के लिए भेजी जाती हैं. कितनी दुर्गति हो गई हमारी बहन-बेटियों की?” यह वीडियो पुरानी भी बताई जा रही है, गौरतलब है की अब यति महाराज के इस वीडियो पर भी बवाल खड़ा होता दिखाई दे रहा है.

बता दें की राष्ट्रीय महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को गाजियाबाद के डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के विरुद्ध धाराओं में प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है. जानकारियों के मुताबिक इस प्रकार के निर्देश महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के कथित वीडियो वायरल होने के बाद जारी किए गए हैं. राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने ट्विट कर लिखा की “यति नरसिंहानंद ने महिलाओं पर अनुचित टिप्पणी और उनके लिए अभद्र शब्दों का उपयोग किया था”. अभी तक इस मामले पर कोई अधिकारिक शिकयत दर्ज नहीं कराई गई है.

इसे भी जरूर ही पढिए:-

पूरी तैयारी साथ हिंदू बनकर नरसिंहानंद को मारने पहुंचा काशिफ़, देखें Video

Leave a Reply

%d bloggers like this: