सीएम

सोशल मीडिया पर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे केजरीवाल को एक म्युनिसिपैलिटी का मेयर बता देते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इशारों में ही कॉन्ग्रेस पर तगड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में आने से पहले वो सभाओं में राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी की जय-जयकार करते थे। लेकिन जब बीजेपी में आए हैं, तब से वो भारत माता की जय बोलने लगे हैं। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तुलना म्युनिसिपैलिटी के मेयर से की है। देखें ये वीडियो:-

उन्होंने कहा, “दिल्ली एक म्युनिसिपैलिटी की तरह ही तो है। मैं एक राज्य का मुख्यमंत्री हूँ। देश की राजधानी भी है। इसीलिए मोदी जी वहाँ पर नया पार्लियामेंट हाउस बना रहे हैं। केजरीवाल जी मोहल्ला क्लीनिक बना रहे हैं, जबकि मोदी जी एम्स बना रहे हैं।” सीएम सरमा अरविंद केजरीवाल के हेल्थकेयर मॉडल मोहल्ला क्लीनिक पर सवाल खड़े करते हुए कहते हैं कि अगर 2022 में अगर आज भी देश की राजधानी में आपके हेल्थकेयर का स्टैंडर्ड मोहल्ला क्लीनिक होता है तो ये देश के लिए अपमान की बात है।

असम के लिए ये हो सकता है, लेकिन देशकी राजधानी में अगर ऐसा है तो मुझे माफ करें। उन्होंने ये बात एबीपी न्यूज की एंकर रुबिका लियाकत को दिए इंटरव्यू के दौरान कहीं। इस मौके पर जब रुबिका लियाकत ने सवाल किया कि आम आदमी पार्टी तो चैलेंज कर रही है कि एक बार हमें असम का हेल्थ स्टैंडर्ड देखने के लिए बुलाएँ।

इसके जबाव में शर्मा ने कहा, “मनीष सिसोदिया को बुलाया है न। कोर्ट से नोटिस इशू हो चुका है।” वहीं जब एंकर ने गैर बीजेपी राज्यों में ईडी और सीबीआई के छापों का जिक्र किया तो सरमा ने कहा कि बीजेपी राज्यों में पीएम मोदी का शासन चलता है। वहाँ भ्रष्टाचार का कोई स्कोप ही नहीं है। आप अगर मोदी के संपर्क में आएँगे तो आप भी रत्नाकर से वाल्मीकि बन जाएँगे।

अपनी विचारधारा के बारे में पूछे जाने पर हिमंत बिस्वा सरमा कहते हैं कि बीजेपी की विचारधारा ही उनकी विचारधारा है कि राष्ट्र को आगे ले जाना है। गौरतलब है कि हिमंत बिस्वा सरमा को पूर्वोत्तर का योगी कहा जाता है। वहीं इस वीडियो में सरमा ने यह भी कहा, “पहले मैं राहुल-सोनिया की जय बोलता था, लेकिन मोदी जी के संपर्क में आने के बाद भारत माता की जय बोलने लगा हूँ।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

‘मदसरे जिहादियों का है अड्डा, होती है आतंकी ट्रेनिंग! सबको ध्वस्त करेंगे’ सीएम हिमंत बिस्वा

%d bloggers like this: