CM योगी

यूपी के CM योगी आदित्यनाथ 30 अगस्त को कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर मथुरा पहुंचे, वहां उन्होंने श्रीकृष्ण भक्तों को भी संबोधित किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वर्ष की कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ श्री कृष्ण भगवान की जन्मस्थली मथुरा पहुंचे और वहां आयोजित महोत्सव में भी भाग लिया. उत्सव का शुभारंभ करते हुए उन्होंने भगवान कृष्ण के भक्तों को भी संबोधित किया. उन्होंने सर्वप्रथम राधे – राधे के जयकारों से अपने संबोधन की शुरुआत करी और उन्होंने यह भी बताया की बहुत इच्छा होने के बावजूद वो पिछले कुछ सालों से कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पा रहे थे.

अपने संबोधन के दौरान CM योगी ने कहा की “कोरोना नियंत्रण में है लेकिन सावधानी अपेक्षित है. वृंदावन बिहारी लाल से प्रार्थना है कि जैसे आपने यहाँ अनेक राक्षसों का अंत किया था. वैसे ही कोरोना जैसे राक्षस का भी अंत करें. महामारी ने कई जानें लीं. पीएम के नेतृत्व में हमने काफी इंतजाम और कोशिश की, लेकिन ऐसे महामारी काल में सरकारी उपाय कम पड़ जाते हैं. जनता को भी आगे आकर इस अदृश्य शत्रु से लड़ना है”.

CM योगी ने आगे कहा की “कैसे पहले के मुख्यमंत्री, विधायक, राजनेता मथुरा, अयोध्या का नाम लेने से डरते थे, हिंदू पर्वों पर बधाई देने से घबराते थे, बिजली – पानी, सुरक्षा भी नहीं दिया जाता था, हर्षोल्लास पर बंदिशें थीं, त्योहार मनाने के लिए समय की पाबंदी थी, लेकिन अब कान्हा का जन्मोत्सव धूमधाम से आधी रात में ही होता है”. उन्होंने आगे कहा की “पहले आपके (हिंदुओं के) पर्व और त्योहार पर बधाई देने के लिए न कोई मुख्यमंत्री आता था, न मंत्री और न विधायक आता था. भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों को छोड़ दें तो शेष दलों के लोग दूर भागते थे. लोग डरते थे. हिंदू पर्व और त्योहारों में कोई नहीं आता था, सहभागी नहीं बनता था. पर्व और त्योहारों में बंदिशें अलग से रहती थीं. बिजली-पानी नहीं होते थे, सुरक्षा नहीं होती थी, सफाई नहीं रहती थी. अलर्ट जारी होता था कि रात 12 बजे के बाद आप कार्यक्रम नहीं करेंगे. रंगोत्सव का काय्रक्रम नहीं करेंगे. अब तो ऐसी बंदिश नहीं है, यह राजनीतिक परिवर्तन है”.

योगी नहीं भोगी है, इसे तो चप्पल से मारना चाहिए: उद्धव ठाकरे के बयान का वीडियो वायरल

इसे भी जरुर ही पढिए:-

तालिबानियों का समर्थन करने वालों को एक्सपोज करना चाहिए: CM योगी

Leave a Reply

%d bloggers like this: