चुनावी सायरन

उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं मगर चुनावी सायरन अभी बज चूका हैं, CM योगी ने भरी पहली हुंकार.

यूपी के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने TOI इंडिया से 7 जून को एक ख़ास बातचीत के दौरान ये दावा किया की 2022 में उत्तर प्रदेश में फिर एक बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने वाली है. उन्होंने कहा की “राज्य में आगामी चुनाव में भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ सत्ता में लौटेगी”. इस बातचीत के समय उन्होंने मीडिया के एक बड़े हिस्से पर भी निशाना साधा जो भाजपा आलाकमान और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच खटपट की ख़बरें चला रहा है. इससे एक बात स्पष्ट हो चुकी है की यूपी में अब चुनावी सायरन बज चूका है.

योगी जी ने कहा की “कुछ लोग भाजपा नेताओं के दौरों और बैठकों को गलत तरीके से पेश कर रहे हैं और इसे एक नया राजनीतिक घुमाव दे रहे हैं, जो कि निराधार है”. आगे CM कहते हैं की “ये मीडिया वालों की मजबूरी है कि वो चीजों को बढ़ा-चढ़ा कर पेश कर के सनसनी फैलाएँ, ताकि ध्यान खींचने वाले हेडिंग्स बनाए जा सकें”. उन्होंने जानकारी दी की “इस तरह की बैठकें कोई नई बात नहीं हैं. भाजपा एक कैडर आधारित पार्टी है, जो नेपोटिज्म में विश्वास नहीं रखती है”.

Yogi सरकार उठाएगी कोरोना से अनाथ हुए बच्चों का खर्च

इसी कर्म में उन्होंने आगे कहा की “भारतीय जनता पार्टी को अपने कैडर को ज़िंदा रखना होता है, इसीलिए वरिष्ठ नेतागण हर दो महीने पर राज्य के संगठन के साथ बैठक करते हैं, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह भी हर महीने 2 बार राज्य का दौरा करते हैं. 4 महीने पहले खुद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी लखनऊ आए थे”. उन्होंने कहा की “2014 का लोकसभा चुनाव, 2017 का यूपी विधानसभा चुनाव और 2019 का लोकसभा चुनाव – भाजपा ने सभी जीते”.

इसे भी जरुर ही पढ़िए:-

Yogi Model के तहत UP में 93% तक कोरोना मामलों में कमी आई हैं

One thought on “यूपी में बजा चुनावी सायरन: योगी बोले “2 तिहाई बहुमत से भाजपा वापस आएगी””

Leave a Reply

%d bloggers like this: