भारत और इंग्लैंड के बिच खेले गए सीरिज के तीसरे T20 मैच में अंग्रेजों ने महमान टीम को एक बार फिर 8 विकेटों से मात देकर सीरिज में 2-1 से आगे हो गई.

इंग्लैंड

गुजरात में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय टीम और अंग्रेजों की टीम के बिच 5 मैचों की सीरिज का आज तीसरा मैच खेला गया. इस मैच में अंग्रेजों ने भारत को एक ओर बार मात देते हुए 8 विकेटों से ये मैच अपने नाम किया.

इंग्लैंड बना टॉस में बॉस

टॉस जीतकर अंग्रेजों ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और भारतीय टीम को बेटिंग करने के लिए आमंत्रित किया. टीम इण्डिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और इसी के चलते 8 ओवर के बाद भी टीम का स्कोर 3 विकेट के नोकसान के साथ महज 38 रन ही था. के. एल. राहुल एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए और उन्होंने जीरो रन बनाए, तो वहीं दो मैचों के आराम के बाद टीम में वापसी कर रहे सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने फैंस को निराश करते हुए महज 15 रन ही बनाए.

दुसरे T20 में अपनी शानदार बल्लेबाजी से सब का दिल जितने वाले इशान किशन ने भी आज बहुत खराब खेली उन्होंने केवल 4 रन ही बनाए. टीम की इतनी खराब शुरुआत होने के बाद भी कप्तान कोहली ऋषभ पंथ के साथ क्रीज पर डटे रहे. विराट ने 46 गेंदों का सामने करते हुए 8 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 77 रनों की शानदार पारी खेली और इसी पारी के बदोलत टीम का स्कोर 150 के पार पहुंच गया.

इंग्लैंड को मिला 157 रनों का लक्ष्य

तीसरे मुकाबले में 157 रनों का पीछा करने मैदान में उतरे अंग्रेजी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को 8 विकेटों से जीत दिलाई है. टीम की तरफ़ से सबसे ज्यादा जोस बटलर ने 52 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 83 रनों की पारी खेली, उन्हें इस धमाकेदार पारी के फलस्वरूप प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया.

इसे भी पढ़ें:-

रोहित शर्मा को खिलाने के बाद भी जबरदस्त ट्रोल हुए विराट, जानिए क्यों हुए इतने ट्रोल

One thought on “इंग्लैंड ने भारत को एक बार फिर 8 विकेटों से धुल चटाई”

Leave a Reply

%d bloggers like this: