फरमान

यूपी के सहारनपुर के बाद अब मुजफ्फरनगर से दलित युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है, बलात्कारी फरमान को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है.

बीते दिनों उत्तर प्रदेश के सहारनपुर इलाके से एक दलित युवती से विशेष समुदाय के युवक द्वारा यौन शोषण का मामला मामला सामने आया था और अब मुजफ्फरनगर से, सहारनपुर में दलित महिला के साथ रेप किया और फिर उसे एक मस्जिद में ले जाकर अपने साथियों के साथ मिलकर उसका जबरन धर्म परिवर्तन भी करवाया और एक कागज पर जबरदस्ती दस्तखत भी लिए.

फरमान

फरमान ने किया बलात्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामला की शुरुआत रामराज थाना क्षेत्र में शुक्रवार से हुई, पुलिस के जानकारी दी की फरमान नामक युवक ने एक अपाहिज दलित युवती को घसीटकर गन्ने के खेत में ले गया और वहां उसका जबरन बलात्कार भी किया. अपाहिज दलित युवती की उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है.

बलात्कार के बाद फरमान ने पीड़िता को डराकर धमकाया की वह इस घटना की जानकारी किसी को भी ना देवें. लेकिन युवती ने बिना डरे अगले ही दिन थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई, जिस पर करवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया.

पुलिस ने फरमान को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज होते ही आरोपी पर करवाई करनी आरंभ कर दी, जिसके चलते पुलिस ने आरोपी फरमान को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धाराओं और एसटी कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया.

इस मामले से भी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में ऐसे ही दरिंदों की हैवानियत देखि गई थी, पहले दलित महिला का बलात्कार किया और उसका वीडियो भी बनाया. बाद में उससे 50 हजार रुपय मांगे, जब वसूली की रकम देने वह गई तो उसे एक मस्जिद में ले जाकर जबरन धर्म परिवर्तन भी करवाया.

इसे भी पढ़ें:-

मस्जिद में महिला का जबरन धर्मपरिवर्तन करवाया, बलात्कार करके वीडियो वायरल किया

By Sachin

2 thoughts on “फरमान ने 25 वर्षीय अपाहिज दलित युवती का गन्ने के खेत में किया बलात्कार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *