भाजपा

श्रीगंगानगर में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मेघवाल के साथ किसानों ने प्रदर्शन के दौरान मारपीट करी और कपड़े भी फाड़े.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान के बीकानेर संभाग के जिले श्रीगंगानगर में भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मेघवाल के साथ संयुक्त किसान मोर्चा के किसानों ने नय कृषि सुधारों कानूनों का विरोध प्रदर्शन के दौरान मार पीट करी और उनके कपड़े भी फाड़ डाले, इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में ये स्पष्ट देखा जा सकता है की कैसे किसान पुलिस के सामने मेघवाल के कपड़े फाड़ रहे हैं.

बता दें की श्रीगंगानगर कलेक्ट्रेट के पास ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा राज्य सरकार के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था, इसी में सम्मिलित होने के लिए कैलाश मेघवाल यहां आने वाले थे. गौरतलब है की संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्यों द्वारा भाजपा के कार्यक्रम स्थली के समीप की प्रदर्शन चल रहा था और कैलाश मेघवाल यहीं से अपने कार्यक्रम वाले स्थल पर जाने वाले थे, मगर शायद वे गलती से किसानों के प्रदर्शन वाले स्थान पर पहुंच गए.

जब कैलाश मेघवाल किसानों के प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे तो उनके गले में भाजपा का गमछा डाला हुआ था, जिसे देखकर किसान भड़क गए और उग्र होकर कैलाश मेघवाल पर झपट पड़ी और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी, इसी दौरान उनके कपड़े भी फाड़ दिए गए. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से भीड़ पर काबू पाया. किसान इसके बाद भी शांत नहीं हुए, वे सभी पास में विरोध कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं के ओर रवाना हो गए. पुलिस ने एक बार फिर उन्हें रोकने प्रयास किया, मगर भीड़ इतनी उग्र थी की बेरीकेट भी तोड़ दिए. बाद में पुलिस को मजबूरन लाठी चार्ज कर मामले को अंकुश में लेना पड़ा.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

हिंसक हुए टिकैत: किसान आंदोलन को या तो बातचीत से खत्म करो या गोलियों से

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *