ब्लू फिल्म

जाबिर फारुखी ने अपना नाम जय बताकर एक युवती को धोखे में रखा और उसका बलात्कार कर ब्लू फिल्म बनाकर 10 सालों तक उसे ब्लैकमेल कर Sex करता रहा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लव जिहाद का यह नया मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से हैं, यहां जाबिर फारुखी नामक एक व्यक्ति ने अपना नाम जय बताकर एक हिंदू युवती को ठगा. फारुखी ने पहले तो लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर अपना असली रंग दिखाया. वर्तमान 30 वर्षीय महिला जब 20 साल की तब से उसके साथ बलात्कार होता आ रहा है, फारुखी ने चाकू की नोक पर बलात्कार करते हुए युवती की ब्लू फिल्म भी बना ली और फिर उसी के सहारे युवती को ब्लैकमेल कर उसके साथ बार बार सेक्स (Sex) करता रहा.

बता दें की इस मामले पर पुलिस ने कहा की “पीड़िता विजयनगर स्थित टेलीपरफार्मेंस कंपनी में काम करती थी. उसी दौरान उसकी मुलाकात जाबिर फारुखी से हुई. जाबिर उससे जय बनकर मिला. उस समय उसने हाथ में कड़ा पहना हुआ था और कलावा बांधा हुआ था. जाबिर ने युवती को जूना रिसाला स्थित कंपनी में नौकरी दिलाने का झाँसा दिया और इस तरह उससे करीबियां बढ़ाईं. बातचीत बढ़ने के बाद एक दिन वह उसके घर गया और युवती के माता-पिता को वहाँ न पाकर उसका चाकू की नोक पर रेप किया और बलात्कार करते हुए फारुखी ने युवती की ब्लू फिल्म (Blue film) बनाई और उसे से ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ इतने सालों तक शारीरिक संबंध बनाए रखे”.

बताया जा रहा है की रेप करने के बाद फारुखी ने उसके घर से कुछ पैसे उठाए और तभी अपनी असली पहचान युवती को बताई की इस घटना के बाद कई बार उस पर फारुखी ने धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया, युवती ने कहा की “ये सब उसके साथ 10 साल से हो रहा था, इससे पहले भी पीड़िता ने अपनी शिकायत थाने में दी थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, दूसरी ओर जाबिर उस पर तेजाब फेंकने की धमकी देने लगा”. बता दें की पुलिस ने अब इस मामले में दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

ब्लू फिल्म बनाकर 2 सालों तक होता रहा 20 साल की युवती का गैंगरेप, तमाशा देखती रही

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *