सैफ अली खान

सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां सैफ अली खान और ऋतिक रोशन कि फिल्म ‘विक्रम वेदा’ का बॉयकोट हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ फिल्म समीक्षक ने इसे 4 स्टार दिए हैं।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर मूवी विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, लेकिन उससे पहले ही फिल्म को लेकर रिव्यू आने शुरू हो गए हैं। इसी क्रम में फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म की तारीफ में कसीदे पढते हुए इसे 5 में 4* दिए हैं। उन्होंने फिल्म को कमाल की एंटरटेनर और काफी इगेजिंग करार दिया है। देखें ये पूरा वीडियो:-

बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म को लेकर बॉयकोट का ट्रेंड चल रहा है, इसी बीच तरण आदर्श के इतनी बेहतरीन रेटिंग ने फिल्म मेकर्स के मन में उत्साह तो जगा ही दिया होगा। गौरतलब है कि बीते कई दिनों से विक्रम वेदा के बॉयकोट ट्रेंड को हवा मिल रही है, लोग सोशल मीडिया पर पूरे वीडियो और बयानों को शेयर कर रहे हैं।

तरण आदर्श ने फिल्म बनाने के लिए निर्देशक पुष्कर और गायत्री की तारीफ में भी कसीदे पढ़े। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म को लेकर तरण आदर्श का कहना है कि फिल्म का प्लॉट बहुत ही साधारण है, लेकिन इसमें कई ट्विस्ट डाले गए हैं, जिनसे ये दमदार हो गई है। फिल्म क्रिटिक का कहना था, “यह इंगेजिंग, दिलचस्प और मनोरंजक फिल्म है जिसे बेहतरीन तरीके से लिखा और शानदार तरीके से एग्जीक्यूट किया गया है। विक्रम वेधा में स्टाइल से लेकर सस्पेंस तक सब कुछ है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान फायर‌ हैं। इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए।”

अपने अगले ट्वीट में तरण ने कहा’ ऋतिक और सैफ की जबरदस्त परफॉर्मेंस इस फिल्म को और शक्ति दे रही है। ऋतिक रोशन स्क्रीन पर अपना जादू बिखेर रहे हैं वहीं सैफ अली खान भी हर कदम पर अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रहे हैं।” गौरतलब है कि फिल्म में जहाँ ऋतिक रोशन एक नए किरदार में हैं तो वहीं सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बॉयकोट ट्रेंड के बाद फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ हुई फ्लॉप, जानिए ताजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

%d bloggers like this: