गाय

गाजियाबाद में गाय के साथ शोएब नामक ई रिक्शा चालक ने किया बलात्कार, यूपी पुलिस ने पशु क्रूरता कानून के अंतर्गत उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश में दिल्ली से सटे गाजियाबाद में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. मसूरी थाने के पुठी का रहने वाला सुमित जब रक्षाबन्धन ने अवसर अपने ससुराल गया हुआ था तब अपनी ई रिक्शा में चारा लेकर आए शोएब ने उसकी गाय को एकेला पाकर उसका यौन शोषण किया. जिसे सुमित के छोटे भाई ने रंगे हाथों देख लिया और उसे पकड़ने का प्रयास भी किया, मगर शोएब उस समय मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.

घटना की जानकारी मिलने पर सुमित थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज करवाई, पुलिस ने पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा-11 के तहत मामला दर्ज किया और कार्रवाई आरंभ कर गुरुवार 26 अगस्त 2021 को शोएब को गिरफ्तार करने में कामयाब रही. बता दें की सुमित ने शोएब पर यह आरोप लगाया था की शोएब ने ही उसकी गाय के साथ गंदा काम किया है. बेरहाल उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जेल में बंद कर रखा है.

गौरतलब है की पशु पर अत्याचार वाला ये कोई पहला मामला नहीं है, बल्कि देश भर में ऐसे कई मामले इससे पहले भी दर्ज हो चुके हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के टप्पल थाने के अंतर्गत स्थित नूरपुर गाँव में एक आवारा गाय को पीटने की खबर आई. इतना ही नहीं, जब एक युवक ने गाय के साथ क्रूरता का विरोध किया तो उसे भी पीट-पीट कर घायल कर दिया गया. बताया जा रहा है की शनिवार 3 जुलाई 2021 को हुई इस घटना के दौरान गाय और उक्त युवक घायल हो गए.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

इब्राहीम ने गाय चुराकर काटकर बेच डाला, कैमरे में हुआ कैद

Leave a Reply

%d bloggers like this: