Nusrat Jahan

तृणमूल कोंग्रेस (TMC) की सांसद Nusrat Jahan हाल ही में मां बनी है, लेकिन उन्होंने अब तक अपने बच्चे के पिता का नाम अब तक नहीं बताया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कोंग्रेस यानि की TMC की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 26 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया. जिसके बाद से वे लगातार लोगों के निशाने पर हैं. उनके चाहने वालों ने उन्हें मां बनने की बधाई तो दी मगर साथ ही एक सवाल भी बार – बार उनसे पूछा गया. दरअसल मां बनने के बाद से अब नुसरत जहां ने अपने बेटे के पिता का नाम सार्वजनिक नहीं किया है.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को नुसरत कोलकता में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची. लेकिन उन्हें नहीं पता था की यहां भी वो एक सवाल उनका पीछा नहीं छोड़ने वाला. वहां आए मीडिया कर्मियों में से एक ने नुसरत से पूछा की आपको बेटे का पिता कौन है, तो नुसरत ने कहा “मुझे लगता है कि ये बेकार सवाल है. किसी भी महिला से पूछना कि उनके बच्चे का बाप कौन है, ये उसके किरदार पर सवाल खड़े करता है. बच्चे के पिता को पता है कि वो उसके पिता हैं. हम साथ में बच्चे की अच्छी परवरिश कर रहे हैं. यश दासगुप्ता और मैं साथ में अच्छा वक्त बिता रहे हैं”.

जिसके बाद मीडिया कर्मियों ने पूछा की आपके बच्चे की पहली झलक कब देखने को मिलेगी, तो नुसरत ने अजीबोंगरीब खुलासा करते हुए कहा की “ये आप उसके पापा से पूछिए. वो किसी को उसे देखने नहीं देते”. इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है की नुसरत के बेटे का पिता उनके ही साथ हैं. बता दें की नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन पिछले लंबे समय से साथ नहीं रह रहे हैं, निखिल ने तो नुसरत के बेटे का पिता होने से इंकार कर दिया है.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

नुसरत जहां बनी मां, नहीं किया बच्चे के पिता के नाम का खुलासा

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *