गुजराती

गुजरात में इन दिनों चुनाव के माहौल के बीच एक गुजराती मतदाता का वीडियो सामने आया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी खूब हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले ही न्यूज 24 की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इसमें एक शख्स जो की गुजरात के द्वारका निवासी वह बोलता दिखाई दे रहा है की चाहे धरती आसमान एक हो जाए धरती फटे या बादल हम मोदी और बीजेपी (BJP) को ही वोट देंगे। आप भी देखिए यह वायरल वीडियो:-

शख्स ने बोला बीजेपी को ही वोट देंगे

इस वायरल वीडियो को एक ट्विटर यूजर्स विजय पटेल द्वारा साझा किया गया है। इस वीडियो मे शख्स दिखाई पड़ता है जोकि अपनी पहचान हरिदास अहीर मुलायम सिंह यादव के रूप में करवाता है यह व्यक्ति गुजराती है और वह गुजरात का चुनावी माहौल और मत देने वाले लोगो के वोट के बारे में खुलकर बात करता दिखाई दे रहा है। वह बता रहे हैं कि कैसे वह हमेशा टीवी देखते हैं और उनकी आँखें भी टीवी देखते-देखते लाल हो गई हैं। जब संवाददाता उनसे सवाल करता है है कि ‘माहौल’ क्या है, तो वह तुरंत ही बीजेपी के पक्ष में बोलते हुए ‘कमल’ कहते हैं।

अरविंद केजरीवाल आता है और चला जाता है हम उसे वोट नही देंगे

आगे जब संवाददाता उस शख्स से सवाल करता है वह पूछते है कि उन्होंने टीवी शो से क्या निष्कर्ष निकाला है, तो हरिदास अहीर मुलायम सिंह यादव कहते हैं, “आप पूछते रहते हैं कि ‘माहौल’ क्या है, हमारा ‘माहौल’ बिल्कुल सटीक और सरल भाजपा यानी पीएम नरेंद्र मोदी “भाजपा भाजपा”, वही आगे वीडियो में यह भी देखा जाता है कि जब संवाददाता उस शख्स से अन्य पार्टियों के बारे में सवाल करता है तो वह कहते हैं, “वह सब तो आते हैं और चले जाते हैं अरविंद आता है, पूछता है और चला जाता है। हम केजरीवाल को वोट नहीं देंगे।”

गुजरात में 1998 से बीजेपी सरकार शासन

वही अनुमान और लोगो के मुताबिक इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी का बोल बाला है। गुजरात में 1998 से लगातार बीजेपी की सरकार चलती आ रही है। गुजरात मे एक से अधिक पीढ़ी भाजपा के शासनकाल में ही पली बढ़ी है। वही यह साफ़ दर्शाता है की गुजरात के लोग बीजेपी सरकार से काफी खुश है। वही कांग्रेस पार्टी का संघर्ष जारी है तो वही आम आदमी पार्टी भी इस बार चुनावी रण में उतरी हुई है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

गुजरात के AAP प्रेजिडेंट ने कहा ‘पीएम मोदी सबको ‘C’ बना रहा है’ वीडियो वायरल

%d bloggers like this: