Gang Rape

किसान आंदोलन के दौरान टिकरी बॉर्डर पर 25 साल की युवती के साथ हुए Gang Rape के आरोप में 6 लोगों पर पुलिस ने FIR दर्ज की है.

राजधानी दिल्ली में पिछले कई महीनों से चल रहे किसान आंदोलन से एक शर्मनाक खबर का खुलासा हुआ है, यहां 25 वर्षीय युवती के साथ Gang Rape होने की खबर सामने आई हैं. बता दें की ये युवती पश्चिम बंगाल की रहने वाली थीं और 30 अप्रैल को कोरोना वायरस के कारण उसकी मृत्यु हो चुकी हैं. लेकिन मौत के बाद पीड़िता के पिता ने सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाते हुए 6 लोगों पर FIR दर्ज करवाई है. इनमें 4 किसान नेताओं सहित 2 AAP नेता भी शामिल हैं.

अकबर ने नोकरी का बोलकर किया बलात्कार, युवती की ब्लू फिल्म भेजकर शादी तुड़वाई

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पश्चिम बंगाल से शामिल हुई थी, बता दें की युवती की मुलाकात सभी आरोपियों से पश्चिम बंगाल में हुई थी, जिसके बाद युवती किसान आंदोलन में भाग लेने के लिए दिल्ली टिकरी बॉर्डर पहुंच गई. युवती को 21 अप्रैल को कोरोना के लक्षण दिखे, फिर उसे 26 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती करवाया और फिर 30 को उसकी मृत्यु हो गई.

मौत के बाद युवती के पिता ने सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई. युवती के पिता के बयान के आधार पर बहादुरगढ़ शहर थाना क्षेत्र में रेप का मामला दर्ज हुआ है, आरोपित किसान सोशल आर्मी से जुड़े थे, आरोपितों में अनिल मलिक, अनूप सिंह, अंकुश सांगवान, जगदीश बराड़, कविता आर्य और योगिता सुहाग शामिल हैं. आरोपी अनिल सिंह हिसार से आम आदमी पार्टी से सक्रिय और अनिल मलिक दिल्ली AAP से सक्रिय हैं.

हिंदू लड़की का मजार में माथा टेकना पड़ा मेहंगा, 3 दिनों तक जुनैद ने किया बलात्कार

आरोपितों पर Gang Rape के अलावा पुलिस ने आईपीसी की धारा 120बी, 342, 354, 365, 376D और 506 के तहत 6 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है. आरोपित 6 लोगों की पहचान अनिल मलिक, अनूप सिंह छनौत, अंकुर सांगवान, कविता आर्या, जगदीश ब्रार और योगिता सुहाग के तौर पर हुई है. ये सारे लोग संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से बंगाल गए थे.

इसे भी जरुर पढिए:-

किसान आंदोलन से लगातार जुड़े हुए कार्यकर्ताओं पर बलात्कार के केस दर्ज

By Sachin

One thought on “Gang Rape: टिकरी बॉर्डर मामले में 4 किसान नेता, 2 AAP नेताओं पर FIR”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *