बकरीद

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई हैं, कल बकरीद की नमाज के बाद मस्जिद से गालिब ने निकलकर अराजक हरकतें की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ से बकरीद के मौके पर हर्ष फायरिंग किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। रविवार (10 जुलाई, 2022) को बकरीद की नमाज के बाद मस्जिद से बाहर निकले गालिब ने फायरिंग कर दी, जिससे अफरातफरी मच गई। मौके पर मौजूद पुलिस वालों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आपको बताते चलें की घटना आजमगढ़ के चिवहटी गाँव का बताई जा रही है। चिवहटी में स्थित मस्जिद में बकरीद की नमाज अदा करने के लिए मुस्लिम समुदाय के लोग इकट्ठा हुए। नमाज के बाद जैसे ही लोग वहाँ से निकले तो लाल मोहम्मद के बेटे मोहम्मद गालिब ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए अपनी लायसेंसी रायफल से फायरिंग शुरू कर दी।

वहीं जिस वक्त गालिब ने ये सब किया उस दौरान वहाँ पर काफी लोग थे। किसी को भी गोली लग सकती थी। हालाँकि, अच्छी बात यह रही कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। घटना के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। मस्जिद के बाहर मौजूद पुलिस के जवानों ने तुरंत इसकी जानकारी विभाग के उच्चाधिकारियों को दी। अधिकारियों के आदेश के बाद गालिब को उसके असलहे समेत गिरफ्तार कर लिया गया।

गौरतलब है की घटना के बाद सदर इलाके की सीओ सौम्या सिंह, गंभीरपुर थाने के प्रभारी रामप्रसाद बिंद भी घटनास्थल पर पहुँचे। इस घटना को लेकर इंस्पेक्टर बिंद ने कहा कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है और उसके शस्त्र लायसेंस को कैंसिल करने के लिए सीनियर अधिकारियों को पत्र भेजा जाएगा। फिलहाल बंदूक को जब्त कर लिया गया है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बकरीद पर बद्रीनाथ धाम में नमाज, 15 मुस्लिमों पर दर्ज हुआ केस

One thought on “बकरीद की नमाज के बाद मस्जिद से गालिब ने निकलकर किया ये कांड: पढ़ें रिपोर्ट”

Comments are closed.

%d bloggers like this: