ब्लू फिल्म

अकलीम कुरैशी नामक युवक ने बीए सेकेंड ईयर में पढ़ने वाली हिंदू छात्रा के साथ विशाल बनकर दिया धोखा, बनाई युवती की ब्लू फिल्म और अपहरण किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के शाही कस्बे में एक हिंदू युवती के साथ लव जिहाद का नया मामला सामने आया है. अकलीम कुरैशी नाम के एक लड़के ने अपना नाम विशाल बताकर युवती को धोखे में रखा और उससे दोस्ती बढाई. इसी दौरान उसने पीड़िता से नजदीकियां बढाई और उस घटना की एक वीडियो भी रिकॉर्ड कर ली, बाद में अकलीम कुरैशी युवती को उसी ब्लू फिल्म को वायरल करने की धमकी देकर उसका अपहरण कर लिया.

हिंदू युवती बीए सेकेंड ईयर में पढ़ाई करती थीं, इसी दौरान उससे विशाल बनकर अकलीम कुरैशी मुलाकात करी थी. पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाने के बाद मानों हवस के दरिंदे अकलीम कुरैशी पांव तो जमीन से बहुत उपर चले गए. उसके वीडियो के दम पर लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. अपहरण करने के बाद भी उसका बड़बोलापन नहीं गया और वो अब पीड़िता के परिजनों को धमका का रहा है की “युवती का ढूंढने या पीछा करने की कोशिश करी तो जिन्दा जला दूंगा”.

अकलीम कुरैशी के द्वारा किए गए अपहरण और धमकियों के बाद पीड़िता के परिवारवालों ने पुलिस के सामने न्याय के लिए झोली फैलाई. पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने तो परिजनों को यह आश्वासन भी दिया की वो निश्चिंत रहें आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा. पुलिस की टीम ने आरोपित की लास्ट लोकेशन को ट्रेस कर लिया है और यह बताया है की वो सीबीगंज में छिपा बैठा है. गौरतलब है की पुलिस यह भी मान रही है की इस घटना क्रम में केवल अकलीम कुरैशी ही बल्कि उसकी मदद करने में ओर भी कई लोग शामिल हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

ब्लू फिल्म बनाई और 16 साल की दलित का किया गैंगरेप

Leave a Reply

%d bloggers like this: