अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के शो में अजमेर शरीफ दरगाह का महिमामंडल शुरू हो गया है, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक मीडिया संस्थान ऑपइंडिया के सीनियर एडिटर ने एक वीडियो क्लिप को शेयर किया है और अभिनेता अमिताभ बच्चन से एक सवाल भी किया है। इस वीडियो क्लिप में अमिताभ बच्चन के शो में राजस्थान के अजमेर में स्थित ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह का खूब बढ़ चढ़ कर महिमामंडल किया जा रहा है। आप भी देखिए इस वायरल वीडियो क्लिप को:-

मीडिया संस्थान ऑपइंडिया के सीनियर एडिटर अनुपम कुमार सिंह ने इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए कहा, “इतने बड़े शो में अजमेर शरीफ दरगाह का महिमामंडन। सोनी टीवी को माफ़ी माँगनी चाहिए। सर अमिताभ बच्चन जी, अजमेर में सैकड़ों स्कूली लड़कियों के बलात्कार के पीछे चिश्ती परिवार ही था। कन्हैया लाल तेली के हत्यारों को चिश्तियों ने संरक्षण दिया।  और इस हिंदू महिला को देखिए! कैसे गुणगान कर रही..”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के कई नामी सितारे अजमेर की दरगाह पर चादर चढ़ा चुके हैं। जिसमें अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल है। उन्होंने वर्ष 2011 में इस दरगाह में चादर चढ़ाई थी और तब उनकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी। बता दें उस समय वे 40 साल बाद अजमेर शरीफ की दरगाह पहुंचे थे। वहीं तक बिग बी ने कहा था “लंबे समय की अपनी एक कामना के पूरा होने के बाद उन्होंने यहां आने का फैसला लिया है।”

गौरतलब है कि तब अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट कर लिखा था कि लगभग 40 साल पहले मैं अजमेर शरीफ गया था। इस दौरान मेरे लिए काफी कुछ बदल गया है। वहां जाने का कारण खुदा का शुक्रिया अदा करना और प्रार्थना करना है। सालों पहले मांगी गई एक मन्नत को पूरा करने के लिए और एक धागे को खोलने के लिए, जिसे मैंने बांधा था।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सुपर फ्लॉप रहने वाली है: अमिताभ बच्चन ने करण जौहर से कहा सच!

%d bloggers like this: