Battlegrounds Mobile India

Battlegrounds Mobile India के लवर्स बेसब्री से इस game के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं. जिनका इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है क्योंकि इसकी लॉन्च डेट का खुलासा हो चूका हैं. आइए जानते इस game की लॉन्च से जुड़ी सभी इन्फॉर्मेशनस के बारे में.

Battlegrounds Mobile India

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इस game को लेकर भारत देश में बहुत उत्सुकता हैं. इसके प्रसंसक इसको लेकर बहुत उत्सुक हैं. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India), PUBG (PlayerUnknown’s Battlegrounds ) मोबाइल गेम का भारतीय रीमेक है जिसे पिछले साल देश में प्रतिबंधित (ban) कर दिया गया था. हाल ही में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) ने अपने ऑफिसियल फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट में लॉन्च के बारे में संकेत दिया हैं. जिसमें लिखा है की ‘यह लगभग समय है यादों को फिर से बनाने का, अपने दोस्तों के साथ खेलने और चिकन डिनर के साथ जश्न मनाने का’.

ब्रह्माजी मंदिर पुष्कर: श्राप नहीं बल्कि ये हैं नहीं पूजे जाने की असली वजह, जानिए पूरा सच

Game की लॉन्च डेट की पूरी जानकारी

Battlegrounds Mobile India को इस महीने भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसे 18 जून को लॉन्च किया जाएगा. जो की भारतीय बैटल रॉयल game लवर्स के लिए बहुत बड़ी खुश ख़बर हैं. आपको बता दें की जब भारत में सरकार द्वारा PUBG game ban किया गया था तब PUBG game की डिवेलपर कम्पनी Krafton ने पबजी मोबाइल इंडिया को भारत में लॉन्च करने की कोशिशों में सफल नहीं हो पाई थी. तो उसने भारत में Battlegrounds Mobile India लॉन्च करने का मन बनाया और इसे 18 मार्च को भारत में आधिकारिक रूप से लॉन्च हो जाएगा जिसके बाद लोग गूगल प्ले स्टोर पर इसे डाउनलोड कर पाएंगे.

Battlegrounds Mobile India

भारत में PUBG मोबाइल के ban के बाद से, क्राफ्टोन (Krafton) ने खेल में कई बदलाव किए, एक यह कि इसने अपने भारतीय gamers के लिए खेल में बदलाव किया हैं. जिसमें विभिन्न इन-गेम इवेंट और विशेषताएं शामिल हैं. Krafton ने यह भी घोषणा की है कि ‘खेल टूर्नामेंट और लीग सहित अपने निर्यात पारिस्थितिकी तंत्र के साथ शुरू होगा’.

Knockout City अब Level-25 तक बिलकुल Free

इसे भी पढ़ें :-

Instagram पर हुई FIR, शराब के साथ भगवान शिव का दिया स्टीकर

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *