प्रकाश जावड़ेकर

गुजरात के निकाय चुनाव मे भाजपा की जीत पर केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर इसकी वजह किसानों को बताया है.

प्रकाश जावड़ेकर

आज प्रेस कोंफ्रेंस करके केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुजरात में हुए पंचायत चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर चर्चा की, जिसमे उन्होंने ख़ास बात यह कही की भाजपा की जीत की अलसी वजह किसान है और किसानों के कारण ही उनकी पार्टी को जीत मिली है.

इसके अलवा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा की “देश में लोगों का विश्वास प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की ओर बढ़ रहा है और देश की जनता का समर्थन भारतीय जनता पार्टी को मिल भी रहा है, किसान भी केंद्र सरकार के कृषि सुधारों के साथ हैं”.

आरएसएस देशभक्ति की सबसे बड़ी पाठशाला

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा की “कांग्रेस पार्टी अब बस ट्वीट करने वाली पार्टी बन गई है”. इसके अलावा उन्होंने राष्ट्र स्वयं सेवक संघ की भी बात की थी.

बातचीत दौरान प्रकाश जावड़ेकर ने कोंग्रेस और राहुल गांधी पर कई तंज कसे, उन्होंने कहा की “राहुल गांधी आरएसएस (RSS) को नहीं समझ सकते, उन्‍हें आरएसएस को समझने में वक्‍त लगेगा. राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ दुनिया में देशभक्ति की सबसे बड़ी पाठशाला है”.

भाजपा की सभी 31 जिला पंचायतों में जीत

आपको बता दें की इस बार के गुजरात निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की बहुत बड़ी जीत हुई है, भाजपा ने सभी 31 जिला पंचायतों में जीत हासिल की है. इससे माना जा रहा है की कोंग्रेस का अब गुजरात से सूपड़ा साफ़ हो गया है.

इस संदर्भ में भी केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा की “कल के परिणाम बहुत उत्साहजनक हैं, 31 जिला पंचायतों के चुनाव हुए, 2015 में कांग्रेस ने 22 जिला पंचायत जीते थे, जबकि भाजपा ने 9 जीते थे लेकिन इस बार भाजपा ने सभी 31 जिला पंचायतों में जीत हासिल की है कांग्रेस का सफाया हो गया है”.

इसे भी पढ़ें:-

बंगाल में गूंजे ‘जय श्री राम’ के नारे, गौह्त्याओं पर ममता पर भड़के CM योगी

Leave a Reply

%d bloggers like this: