राम कार्ड

पश्चिम बंगाल में चुनावी माहोल बहुत गर्म होता जा रहा है, आज हल्दिया में PM मोदी ने कहा की “बंगाल की जनता टीएमसी को ‘राम कार्ड’ दिखाएगी”.

राम कार्ड

भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के हल्दिया में जनसभा को सम्बोधित किया. इस जनसभा सम्बोधन के दौरान PM मोदी ने ममता बनर्जी और उनकी पार्टी टी. एम. सी. पर कड़े प्रहार और कटाक्ष भी किए.

राम कार्ड दिखाएगी जनता

PM मोदी के पुरे सम्बोधन में सबसे आकर्षक तथ्य यही था की उन्होंने फूटबॉल मैच का उदाहरण देते हुए वर्तमान मुख्य मंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी टीएमसी को चेतावनी दी की पश्चिम बंगाल की जनता दीदी को ‘राम कार्ड’ दिखाएगी.

मोदी ने फुटबॉल की भाषा में कहा की “सत्‍ता में आने के बाद से ही टी. एम. सी पार्टी ने बार – बार फाउल पर फाउल किए हैं, इस सूचि में राज्य में हुई कुशासन हिंसा, भ्रष्‍टाचार और लोगों की आस्‍था पर हुए हमले भी शामिल हैं. बंगाल की जनता सब देख रही है और वह बहुत जल्‍द ही टीएमसी को ‘राम कार्ड’ दिखाएगी.

भारत माता की जय से नाराज होती है दीदी –पीएम मोदी

पीएम मोदी ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा की “भारत देश को बदनाम करने की एक अंतर्राष्ट्रीय साजिश रची जा रही है, भारत की चाय और योग को भी बदनाम किया जा रहा है मगर इसके बाद भी पूरा देश एकसाथ होकर भारत के सभी विरोधियों को जवाब दे रहा है”.

“पश्चिम बंगाल में आज मुख्यमंत्री से अपने अधिकार की बात पूछ ले तो – दीदी नाराज हो जाती हैं, ‘भारत माता की जय’ बोल दो तो भी वो ममता बनर्जी नाराज हो जाती हैं मगर देश के विरुद्ध बोलने वालों पर दीदी को गुस्सा नहीं आता है” –पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड का बढ़ाया हौसला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हल्दिया के सम्बोधन ने आरंभ में ही उत्तराखंड में हुई प्राक्रतिक त्रासदी का जिक्र किया और उत्तराखंड वासियों के बारे में कहा की “उत्तराखंड के लोगों का हौसला किसी भी तरह की आपदा को सामना कर सकता है, उत्तराखंड के लोगों के लिए देश प्रार्थना कर भी रहा है”.

इसे भी पढ़ें:-

सचिन तेंदुलकर पर पोती कालिख़, देश में एकजुटता वाली बात करने पर कोंग्रेस ने किया

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *